Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म ने 6.7 करोड़ कमाई की!

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

पहली बार निर्देशक अमित जोशी और आराधना साह के निर्देशन में बन रही फिल्म Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।

शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बात में आए’ को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। यह फिल्म के व्यावसायिक प्रदर्शन में भी परिलक्षित होता है। इंडस्ट्री ट्रैकर सचिलक के अनुसार, ‘तेरी बात में अगर उल्झा जीया ने रिलीज के पहले दिन 6.7 करोड़ रुपये कमाए। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म को वैलेंटाइन वीक में भुनाया जाएगा। ‘तेरी बात में आईसा-उल्झा-जिया’ में शुक्रवार को कुल मिलाकर 14.92 प्रतिशत हिंदी यात्री थे।

फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया के अलावा अमित जोशी और आराधना साह भी लीड रोल में हैं। शाहिद एक रोबोटिक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जो अंततः कृति के चरित्र, सिफा से शादी करते हैं, एक बुद्धिमान महिला रोबोट जिसका नाम ‘सुपर इंटेलिजेंट महिला रोबोट ऑटोमेशन’ है।

शाहिद की अंतिम नाटकीय रिलीज जर्सी थी। यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी, जो 2.93 करोड़ रुपये के साथ शुरू हुई थी। फिल्म ने भारत में 19.68 करोड़ की कमाई की है। जर्सी इसी नाम की 2019 की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगू फिल्म का रीमेक थी। शाहिद की पहली फिल्म 2019 की कबीर सिंह है, जिसने 20 करोड़ रुपये की कमाई की और घरेलू स्तर पर 280 करोड़ रुपये की कमाई की।

कृति बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े बम गिरा रही हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘गणपत’ थी, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन थे। फिल्म ने पहले दिन 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी और 13 करोड़ रुपये की कमाई की थी। कृति को ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में प्रभास और सैफ अली खान के साथ देखा गया था।

लोग इसे देखते भी हैं…….

यामी गौतम के बाद ऋचा चड्ढा ने भी दी खुशखबरी, अली फज़ल ने शेयर की खास पोस्ट 2024

Leave a Comment