Breaking News: सलमान खान 8 साल बाद सूरज बड़जात्या के साथ काम करेंगे।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

सलमान खान की टाइगर 3 के बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन के बाद, सुपरस्टार के प्रशंसक उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में अटकलें लगा रहे हैं। ऐसा कहा गया था कि सलमान खान फिल्म निर्माता के अगले उद्यम प्रेम की शादी के लिए अपने लंबे समय के दोस्त सूरज बड़जात्या के साथ सहयोग करने जा रहे थे। रिपोर्टों के अनुसार, उस परियोजना को बंद कर दिया गया था। हालाँकि, नवीनतम रिपोर्टों का दावा है कि सलमान और सूरज एक और बड़ी फिल्म के लिए सहयोग करेंगे।

“सूरज बड़जात्या और सलमान खान एक बड़े विज़न और बड़े पैमाने के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और उसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। सूरज बड़जात्या सुपरस्टार के साथ सहयोग करने से पहले एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और, जैसा कि हम सभी जानते हैं, सलमान के पास अगले 26 महीनों के लिए एक पैक शेड्यूल है, “पिंकविला ने सूत्र के हवाले से कहा।

यह फिल्म सलमान और सूरज का पांचवां सहयोग होगा। इससे पहले दोनों ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ में साथ काम किया था। पिछले सभी प्रोजेक्ट्स में सलमान के किरदारों का नाम प्रेम था।

सलमान खान की नई फिल्म सूरज बड़जात्या के साथ…

सलमान खान

सलमान खान आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे। यह फिल्म जबरदस्त ब्लॉकबस्टर हिट रही। इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में कैमियो किया था। उनकी पाइपलाइन में सिद्धार्थ आनंद की टाइगर बनाम पठान भी है।

इस बीच, कंगना ने ‘रजाकार: द साइलेंट जेनोसाइड ऑफ हैदराबाद’ का ट्रेलर जारी किया 2024.

Leave a Comment