Shocking News: 2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति….

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

Interesting Fact: 2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति

श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति 2024 में 7 मिलियन डॉलर है, जो भारतीय रुपये में 58 करोड़ के बराबर है। वह भारतीय राष्ट्रीयता की एक अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मुख्य रूप से बॉलीवुड और हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में काम करती हैं। श्रद्धा को लाइक ओके सीरियल मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति विभिन्न स्रोतों से पैसा कमा रही है, लेकिन उसकी आय का प्राथमिक स्रोत अभिनय करियर से आता है। श्रद्धा आर्या हर एपिसोड के लिए करीब 1 लाख रुपए चार्ज करती हैं। वह टीवी धारावाहिकों में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और ऐसा लगता है कि आने वाले वर्षों में वह चार्ट में शीर्ष पर होंगी। श्रद्धा आर्या की मासिक आय 45 लाख रुपये से अधिक है।

2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति

वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी सक्रिय हैं और उनके अभिनय और व्यक्तित्व की अनूठी शैली के लिए उनके अनुयायियों द्वारा लगातार उनकी प्रशंसा की जाती है। उनकी संपत्ति कई ब्रांड एंडोर्समेंट और प्रायोजन से भी आती है। श्रद्धा आर्या सालाना 5 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाती हैं।

पिछले 5 वर्षों में और 2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति में वृद्धि:

In 2024$7 Million
In 2023$6.5 Million
In 2022$4 Million
In 2021$3.8 Million
In 2020$3.2 Million

प्रारंभिक जीवन:
17 अगस्त 1987 को श्रद्धा आर्य का जन्म नई दिल्ली, भारत में हुआ था। वह 2023 तक 35 वर्ष की हैं। उनका पालन-पोषण उनके दो भाई-बहनों, एक भाई और एक बहन, दिव्या आर्य के साथ हुआ था। उसकी राशि सिंह है.

2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति और अगर हम उनकी शैक्षिक योग्यता के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा हंस राज मॉडल स्कूल, नई दिल्ली से की। इसके बाद उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड कॉमर्स से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। बाद में, उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में मास्टर (एम.ए.) की पढ़ाई पूरी की।

व्यक्तिगत जीवन:
2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति और 2015 में उन्हें जयंत रत्ती नाम के एक एनआरआई से प्यार हो गया। बाद में उन्होंने सगाई कर ली, लेकिन कुछ समय बाद कुछ मुद्दों के कारण इस जोड़ी ने अपनी सगाई तोड़ दी।

2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति

16 नवंबर 2021 को, उन्होंने अपने गृहनगर में एक अंतरंग समारोह में भारतीय नौसेना अधिकारी, राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं।

2024 में श्रद्धा आर्या की कुल संपत्ति और उनकी पसंदीदा

पसंदीदा अभिनेता: शाहरुख खान, सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, टॉम क्रूज
पसंदीदा अभिनेत्री कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट
पसंदीदा फिल्म मुगल-ए-आजम, एवेंजर्स एंडगेम
पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली और क्रिस्टियानो रोनाल्डो
पसंदीदा गायक अरिजीत सिंह, जस्टिन बीबर
पसंदीदा डांसर माइकल जैक्सन
पसंदीदा खेल क्रिकेट
पसंदीदा भोजन चाइनीज़, थाई
पसंदीदा फ़ुट वियर फेनोम स्नीकर्स
पसंदीदा गंतव्य मालदीव, लास वेगास, दुबई, लंदन
शौक यात्रा करना, कसरत (जिम), नृत्य
पसंदीदा गेम पबजी
पसंदीदा कार्टून डोरेमोन, टॉम एंड जेरी
पसंदीदा टीवी शो द कपिल शर्मा शो
पसंदीदा कारें बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज

Leave a Comment