shortdailynews.com

सोनाली राउत ने वैलेंटाइन डे पर रेड बिकिनी में फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, वायरल हुआ हॉट वीडियो।

सोनाली राउत निश्चित रूप से खबरों में बने रहना जानती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर बोल्ड वीडियो या तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो तुरंत वायरल हो जाती हैं। वैलेंटाइन डे पर सोनाली राउत ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने क्लीवेज और सेक्सी कर्व्स को दिखाते हुए एक सेक्सी वीडियो शेयर किया। बीचवियर में उनके नवीनतम वीडियो ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह बिस्तर पर बैठकर कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। बिकिनी में पोज देते हुए वह काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। “बाहर जाकर भरपूर मजे करना!!! लाल प्यार का रंग है!! गुलाब, वैलेंटाइन और चेरी सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएँ!!!”, वीडियो कैप्शन में लिखा है।

सोनाली राउत निश्चित रूप से खबरों में बने रहना जानती हैं।

हाल ही में, राउत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो डाला, जो अब ऑनलाइन आग लगा रहा है। अब वायरल हो रहे वीडियो में सोनाली राउत गुलाबी माजी और ब्रीफ सेट में अपना हॉट अवतार पेश करती नजर आईं। जब उसे कैमरे पर शूट किया जा रहा था तो वह अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही थी।

सोनाली राउत

हालांकि सोनाली राउत ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी लोकप्रिय हैं। वह अक्सर आकर्षक फोटोशूट और पर्दे के पीछे के वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिससे ऑनलाइन तहलका मच जाता है। वह 2010 में किंगफिशर कैलेंडर में शामिल हुईं जब वह सिर्फ 19 साल की थीं। सोनाली ने 2014 में फिल्म द एक्सपोज से अभिनय की शुरुआत की, जहां उन्होंने हिमेश रेशमिया और यो यो हनी सिंह के साथ अभिनय किया। उन्होंने बिग बॉस सीजन 8 में भी भाग लिया, जहां उनके विचित्र और मुखर व्यक्तित्व ने दर्शकों का मनोरंजन किया, जिससे उन्हें फाइनलिस्ट में से एक के रूप में स्थान मिला।

2016 में सोनाली फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आईं जिसमें उन्होंने शाइनी का किरदार निभाया था। वह फिल्म ‘लिपस्टिक लगा के’ के एक आइटम सॉन्ग में भी नजर आई थीं। उन्होंने वेब सीरीज़ डेंजरस में भी काम किया, जिसमें करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने अभिनय किया था। सीरीज़ का निर्देशन भूषण पटेल ने और निर्माण मीका सिंह ने किया था।

People also read this…

Exit mobile version