shortdailynews.com

सामंथा रुथ प्रभु ने काम से ब्रेक के बाद वापसी की, स्वास्थ्य पॉडकास्ट की घोषणा की…

सामंथा रुथ प्रभु पिछले कई महीनों से ब्रेक पर हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह लंबे समय से ऑटो-इम्यून कंडीशन (मायोसिटिस) से पीड़ित हैं। इसके चलते वह कुछ समय के लिए ब्रेक पर चली गई थीं, लेकिन अब सामंथा पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर उसी जोश के साथ काम पर लौट रही हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है.

सामंथा रुथ प्रभु की धमाकेदार वापसी

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया और अपने फैंस को काम पर वापस लौटने की खुशखबरी दी. वीडियो में एक्ट्रेस कहती नजर आईं कि आखिरकार वह काम पर वापस जा रही हैं, लेकिन इस बीच वह पूरी तरह से बेरोजगार थीं.

सामन्था ने स्वास्थ्य पॉडकास्ट की घोषणा की

इसके अलावा सामंथा ने कहा कि मैं अपने दोस्त के साथ कुछ मजेदार कर रही थी. अभिनेता ने कहा, “यह एक स्वास्थ्य पॉडकास्ट है, यह अज्ञात है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो मुझे वास्तव में पसंद है। मैं इसके बारे में बेहद भावुक हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह अगले सप्ताह रिलीज हो रहा है।”

सामन्था रुथ प्रभु का प्रोडक्शन हाउस

पिछले साल एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की थी. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं.

सामंथा रुथ प्रभु
Vishal, Samantha And Others At The Irumbu Thirai Trailer Launch

सामंथा का वर्क फ्रंट

सामंथा को आखिरी बार ख़ुशी में अपने महानती सह-अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था। इससे पहले वह शकुंतलम में नजर आई थीं जो पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ ‘सिटाडेल’ के हिंदी रूपांतरण में नजर आएंगी

सामन्था रुथ प्रभु को बीमारी से कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं हो रही है.
सामंथा रुथ प्रभु की उम्र 2024 में 36 साल है.
सामन्था धर्म हिंदू है.
सामंथा के पूर्व पति नागा चैतन्य हैं.
सामन्था रुथ प्रभु की कुल संपत्ति 2024 में 89 करोड़ है.
इंस्टाग्राम पर सामंथा की नवीनतम तस्वीरें आप इस लिंक के माध्यम से देखेंगे (सामंथा तस्वीरें)

सामन्था तमिल फिल्म List:

इस बीच, नेटिज़न्स उस समय नाराज़ हो गए जब उन्होंने देखा कि आलिया भट्ट आगे की पंक्ति में बैठी हैं, और ’12वीं फेल’ स्टार विक्रांत मैसी पीछे बैठे हैं।

Exit mobile version