shortdailynews.com

नेटिज़न्स उस समय नाराज़ हो गए जब उन्होंने देखा कि आलिया भट्ट आगे की पंक्ति में बैठी हैं, और ’12वीं फेल’ स्टार विक्रांत मैसी पीछे बैठे हैं।

69वें फिल्मफेयर पुरस्कार हाल ही में संपन्न हुए, जिसमें आलिया भट्ट को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला और विक्रांत मैसी को विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (आलोचक) का पुरस्कार मिला।

हालाँकि, नेटिज़न्स ने देखा कि कैसे भट्ट आगे की पंक्ति में बैठे थे जबकि मैसी तीसरी पंक्ति में थे। कुछ लोगों ने ओरी को आलिया के साथ बैठे देखा और रेडिट पर अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा कीं। एक यूजर ने कमेंट किया- ”मैं विक्रांत के लिए वाकई बहुत खुश हूं लेकिन ज्यादा खुशी होती अगर उन्हें सबसे अच्छा एक्टर लीड मेन मिलता।” एक अन्य ने लिखा- ”ब्रू…क्या हमें इन पुरस्कारों की भी परवाह है। वही करो जो अजय देवगन करते हैं, कभी भी उपस्थित मत होना और परवाह मत करना।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ”मुझे लगता है कि यहां छोटे-मोटे अवॉर्ड्स के बारे में रोने की बजाय, हमें ए लिस्टर्स की बजाय वीएम जैसे एक्टर्स की फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने की कोशिश करनी चाहिए।”

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत 12वीं फेल लगातार दुनिया भर में अपना आकर्षण फैलाने की कोशिश में है। 10 में से 9.2 की आईएमडीबी रेटिंग के साथ, फिल्म ने पुरस्कार समारोहों में भी कई प्रशंसाएं बटोरीं और साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की कई सूचियों में शीर्ष स्थान हासिल किया। फिल्म ने इस वीकेंड सिनेमाघरों में 100 दिन भी पूरे कर लिए हैं. अपने नाम में एक और गौरव जोड़ते हुए, यह फिल्म 250 सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की सूची की सीढ़ी चढ़ गई है और अब 50वें नंबर पर है।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर VS 12वीं फेल.

आलिया भट्ट

इस उत्साहजनक अपडेट को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने लिखा, “वीवीसी ने अपना जीवन सभी को यह बताने में बिताया है कि वह सिनेमा पैराडाइसो की कितनी पूजा करते हैं और 12वीं फेल ने अब सभी की शीर्ष 250 फिल्मों में #50 स्थान हासिल कर लिया है।” समय, जिस फिल्म की वह पूजा करता है उससे एक रैंक नीचे।

इस बीच,Breaking News: सलमान खान 8 साल बाद सूरज बड़जात्या के साथ काम करेंगे।

Exit mobile version