Interesting Facts: TMKOC की मुनमुन दत्ता (उर्फ ​​बबीता जी) की नेट वर्थ 2024।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

15 साल तक इतने लोकप्रिय सिटकॉम का हिस्सा रहकर मुनमुन ने अपने लिए अच्छी संपत्ति बनाई है। कुछ समय में, वह टेलीविजन पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। 2018-2019 में कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि उनकी भागीदारी और स्क्रीन टाइम के आधार पर, उन्हें प्रति एपिसोड 35,000 रुपये से 50,000 रुपये का भुगतान किया गया था। उसे अब तक कुछ बढ़ोतरी मिल गई होगी।

मुनमुन दत्ता (उर्फ ​​बबीता जी) की नेट वर्थ

मुनमुम का एक यूट्यूब चैनल भी है जहां वह अपने दैनिक जीवन, यात्रा, त्वचा देखभाल आदि के व्लॉग अपलोड करती है। उसके लगभग 1.3 मिलियन ग्राहक हैं और प्रत्येक वीडियो पर उसे लाखों व्यू मिलते हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि यूट्यूब मुनमुन के लिए अतिरिक्त आय का एक अच्छा स्रोत है।

मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता जी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए डांस रील्स, तस्वीरें आदि पोस्ट करती रहती हैं। मुनमुम के इस समय इंस्टाग्राम पर 7.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इतनी फैन फॉलोइंग के चलते मुनमुम को ब्रांड एंडोर्समेंट करने के लिए ढेरों ऑफर मिलते हैं। हाल ही में वह डाबर आंवला और रम्मी सर्कल का प्रमोशन करती नजर आईं।

मुनमुन दत्ता (उर्फ ​​बबीता जी) की नेट वर्थ

2021 में मुनमुन ने मुंबई में नया घर खरीदा। खबर साझा करते हुए उन्होंने कहा था, “बिना किसी मदद के ग्राउंड जीरो से शुरुआत करके आज मैं जहां भी हूं वहां तक ​​पहुंचने तक, मुझे खुद पर बहुत गर्व है। मेरी मेहनत और ईमानदारी रंग लाई और मैं धन्य हूं।” रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर की कीमत 1.80 करोड़ रुपये है।

मुमुन के पास सुपर लक्ज़री कारें नहीं हैं। उन्हें अक्सर टोयोटा इनोवा में घूमते देखा जाता है, जिसे उन्होंने 17 लाख रुपये में खरीदा था। उनके पास 10 लाख रुपये की कीमत वाली मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर भी है।

मुनमुन दत्ता (उर्फ ​​बबीता जी) की नेट वर्थ

2021 में मुनमुन दत्ता की कुल संपत्ति 29 करोड़ रुपये से अधिक बताई गई थी। वहीं 2023 में इसके 40 करोड़ रुपये होने का अनुमान है. हालाँकि, ये असत्यापित संख्याएँ हैं।

People also read this..

Leave a Comment