Breaking News: ऋतिक रोशन की नेट वर्थ 2024, जिन्होंने रजनीकांत से अभिनय की शुरुआत की और आज दुनिया उन्हें ऋतिक रोशन के नाम से जानती हैलिए देखते हैं।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

ऋतिक रोशन की नेट वर्थ 2024, बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने बाल कलाकार के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है। ऋतिक रोशन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 12 साल की उम्र में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘भगवान दादा’ से की थी और चलिए देखते हैं ऋतिक रोशन की नेट वर्थ 2024।

इसमें उनके पिता राकेश रोशन भी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म ऋतिक रोशन के दादा जे ओम प्रकाश ने बनाई थी। हालाँकि, ऋतिक ने 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ से अभिनय की शुरुआत की। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और ऋतिक रातों-रात सुपरस्टार बन गए।

ऋतिक रोशन अब बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अब तक 3101 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है। ऋतिक रोशन एक फिल्म के लिए 75 से 100 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं। ऋतिक रोशन ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं।

ऋतिक रोशन की नेट वर्थ

ऋतिक रोशन की नेट वर्थ:

कथित तौर पर ऋतिक रोशन एंडोर्समेंट फीस के तौर पर 10 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। ऋतिक रोशन सोशल मीडिया से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं और एक पोस्ट के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। ऋतिक रोशन की अपनी स्पोर्ट्सवियर क्लोदिंग कंपनी है जिसका नाम HRX है। इस कंपनी की ब्रांड वैल्यू 200 करोड़ रुपये है।

ऋतिक रोशन की नेट वर्थ मैं अहम हिस्सा रियल एस्टेट में भी अच्छा खासा निवेश किया है। उनके पास जुहू में एक डुप्लेक्स पेंटहाउस है, जिसकी कीमत 97.50 करोड़ रुपये है।

ऋतिक रोशन के पास जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर एक और पेंटहाउस भी है, जिसकी कीमत 67.5 करोड़ रुपये है। ऋतिक रोशन के पास जुहू में एक आलीशान अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत 32 करोड़ है। उनके पास लोनावला में 7 एकड़ में फैला एक फार्महाउस भी है।

ऋतिक रोशन के पास लग्जरी कारों का भी अच्छा कलेक्शन है। उनके पास बीएमडब्ल्यू, मस्टैंग, मर्सिडीज और अन्य शानदार कंपनियां हैं। ऋतिक रोशन के पास अपनी खुद की डिजाइनर वैनिटी वैन है, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में आएगी।

People also read this..

Leave a Comment