सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया कि उनकी मेटाबॉलिक आयु 23 वर्ष है, उन्होंने शरीर संरचना विश्लेषण रिपोर्ट साझा की।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की मेटाबॉलिक उम्र 23 साल है, यह शरीर रचना विश्लेषण रिपोर्ट दिखाती है जिसे उन्होंने गुरुवार को तस्वीरों के एक सेट के साथ साझा किया था जिसमें वह अपनी सुबह की कसरत के हिस्से के रूप में किकबॉक्सिंग का अभ्यास करती देखी जा सकती हैं।

फिटनेस फ्रीक होने के लिए मशहूर 36 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों के साथ लिखा, “हमेशा से सुबह के सूरज की तलाश में हूं। सबसे अच्छी तरह की सुबह।”

सामंथा रुथ प्रभु

पहली तस्वीर में, कुशी स्टार पृष्ठभूमि में पहाड़ियों और समुद्र के साथ हरे-भरे दृश्यों के बीच किकबॉक्सिंग सत्र में संलग्न है। तस्वीर में अभिनेत्री ने काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहन रखी है और अपने बालों को पोनीटेल में बांध रखा है।

सामंथा की शारीरिक संरचना मूल्यांकन पर्ची से पता चलता है कि उसका वजन 50.1 किलोग्राम है और 36 वर्ष की वास्तविक आयु में उसकी चयापचय आयु 23 वर्ष है।

अभिनेत्री ने पेड़ों से घिरे स्विमिंग पूल की तस्वीरें और सुबह देखे गए एक पक्षी और बंदर की तस्वीरें भी साझा कीं।

सामंथा की मित्र, लेखिका-फिल्म निर्माता नंदिनी रेड्डी ने टिप्पणी की, “वही कसरत, बस इप्पुडे चेसा…।” दो बार (मैंने भी वही वर्कआउट किया लेकिन दो बार)।’ हाय नन्ना अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने दिल वाली आंखों वाला इमोजी छोड़ा।

जुलाई 2023 में, एक दुर्लभ ऑटोइम्यून स्थिति, मायोसिटिस, जो पुरानी मांसपेशियों में सूजन का कारण बनती है, के निदान के बाद सामंथा ने अभिनय से ब्रेक ले लिया। अपने अवकाश का अधिकतम लाभ उठाने के लिए उसने अमेरिका और यूरोप सहित दुनिया भर के विभिन्न स्थानों की यात्रा की है।

हालाँकि, उसने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर घोषणा की कि वह सात महीने के लंबे ब्रेक के बाद सेट पर लौट आई है। सामन्था ने अपने नए स्वास्थ्य पॉडकास्ट टेक 20 की रिलीज़ की भी घोषणा की, जिसके बारे में वह “बेहद भावुक” हैं।

अभिनेत्री ने अपने पॉडकास्ट के पहले एपिसोड में मायोसिटिस के निदान की अवधि के दौरान अपने संघर्ष के बारे में खुलकर बात की, जिसका प्रीमियर 19 फरवरी को हुआ था।

सामंथा, जो 2021 में अपने पति नागा चैतन्य से अलग हो गईं और अगले साल मायोसिटिस का निदान किया गया, ने कहा कि निदान की अवधि उनके लिए “बेहद कठिन” थी।

People also read this..

1 thought on “सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया कि उनकी मेटाबॉलिक आयु 23 वर्ष है, उन्होंने शरीर संरचना विश्लेषण रिपोर्ट साझा की।”

Leave a Comment