सन पिक्चर्स की D50 ‘रायण’: धनुष ने एक जोशीले फर्स्ट लुक के साथ ‘रायण’ का अनावरण किया।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

धनुष अपनी 50वीं फिल्म “रायण” के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे लेकर शहर में चर्चा हो रही है। फिल्म के पहले लुक में आज धनुष खून से सना एप्रन पहने और चाकू पकड़े हुए एक भयंकर अवतार में नजर आए।

कालिदास जयराम और संदीप किशन भी उनके पास खड़े होकर अपने खून से सने हाथों में इसी तरह के चाकू रखते हैं। उत्तरी चेन्नई में स्थापित इस बदला लेने वाले नाटक में एसजे सूर्या, संदीप किशन, कालिदास जयराम, अपर्णा बालमुरली और दुशारा विजयन महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

धनुष अपनी 50वीं फिल्म “रायण” के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

“रायण” धनुष का पहला निर्देशन है, जिन्होंने एक दिलचस्प स्टार-कास्ट और तकनीकी दल के साथ अपना स्थान साझा किया है। एआर रहमान, हमारे “इसाई पुयाल”, इस फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं और चेन्नई के आदित्यराम स्टूडियो में 600 घरों वाले भव्य सेट पर शूटिंग कर रहे हैं।

कसी हुई सिनेमैटोग्राफी और रोमांचकारी एक्शन दृश्यों के साथ यह निश्चित रूप से आकर्षक होगी। उम्मीद है कि यह फिल्म न्याय और समानता का एक शक्तिशाली सामाजिक संदेश देगी।

“रायण” में, एक युवा धनुष, अपने परिवार की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों से बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित है, फिर भी पूरी साजिश रहस्य में डूबी हुई है। यह फिल्म तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

People also read this..

Breaking News! ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन; प्रशंसक उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं

Leave a Comment