शैतान: अजय की फिल्म से माधवन का पहला लुक जारी, उनकी गहरी नीली आंखें रीढ़ में सिहरन पैदा कर देती हैं।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

आगामी अलौकिक फिल्म शैतान से आर माधवन का पहला लुक अब सामने आ गया है। फिल्म में माधवन का लुक मंगलवार, 20 फरवरी को सोशल मीडिया पर सामने आया।

नवीनतम पोस्टर में, अभिनेता कोहल-युक्त नीली आंखों और एक विचलित मुस्कान के साथ भयावह लग रहा है।

कुछ ही देर में यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शैतान में माधवन ने खलनायक की भूमिका निभाई है, जिसमें ज्योतिका और अजय देवगन भी हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित अलौकिक फ़िल्म, रोंगटे खड़े कर देने वाला रोमांच देने का वादा करती है।

शैतान 25 वर्षों में ज्योतिका की पहली बॉलीवुड फिल्म है। उन्होंने 1997 में हिंदी में डोली सजा के रखना से अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म उद्योग में कदम रखा और दक्षिण में अपनी पहचान बनाई। वह 2001 में द्विभाषी फिल्म लिटिल जॉन के लिए बॉलीवुड में लौटीं।

फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था. इसकी शुरुआत माधवन के वॉयसओवर के साथ होती है, “कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बेहरी है, पर सुनते सब मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकावे का प्याला मैं। तन्दर से ले कर श्लोक का, मालिक हूँ मैं नौ (9) लोक का।

ज़हर भी मैं, दावा भी मैं. चुप चाप सदियों से सब देखा, एक खामोश गवाह भी मैं। मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तमाम हूं। बनता, बिगड़ता, समेट ता, मरोड़ता, लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता। एक खेल है, खेलोगे? इस खेल का बस एक ही नियम है, मैं चाहे कुछ भी कहूं, मेरे बहकावे में मत आना।”

टीज़र में शैतान के प्रतीकों और रूपांकनों के रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्य हैं। इसमें अजय देवगन और ज्योतिका के शॉट्स भी शामिल हैं जो डरे हुए दिख रहे हैं क्योंकि वे किसी का सामना कर रहे हैं।

एक अन्य शॉट में आर माधवन की भयावह मुस्कान दिखाई देती है, जो संकेत देती है कि वह ‘शैतान’ हो सकते हैं। यह फिल्म इसी साल 8 मार्च को रिलीज होगी.

People also read this..

शिवाजी जयंती: शरद केलकर ने ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाने के सम्मान को दर्शाया 2024

1 thought on “शैतान: अजय की फिल्म से माधवन का पहला लुक जारी, उनकी गहरी नीली आंखें रीढ़ में सिहरन पैदा कर देती हैं।”

Leave a Comment