शमिता शेट्टी ने ‘शादी न होने के कारण दूसरी महिला को नीचा दिखाने’ के लिए ट्रोल की आलोचना की।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

शमिता शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के सामने अपनी शालीनता और लचीलापन दिखाया। जब एक उपयोगकर्ता ने उनकी एकल स्थिति की आलोचना की, तो शमिता ने स्पष्ट रूप से जवाब देते हुए कहा कि शादी उनके जीवन का एकमात्र उद्देश्य नहीं है और उन्होंने खुशी, संतुष्टि और स्वतंत्रता के महत्व पर जोर दिया।

इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, “मैं उस दयालु महिला को जवाब देने के लिए समय निकालना चाहती हूं जो शादी न करने के कारण दूसरी महिला को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही है। आपको बधाई। मिशन सफल रहा, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी करना मेरे जीवन का एकमात्र उद्देश्य नहीं है। मेरे दिल में कृतज्ञता के साथ जीवन में हमेशा खुश, संतुष्ट और स्वतंत्र रहना है। आपके जीवन में ढेर सारी सकारात्मकता की कामना करता हूं। मुझे आशा है कि आप फिर कभी किसी अन्य महिला को नीचा दिखाने की कोशिश नहीं करेंगे। अगर आपके पास लोगों से कहने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है, तो बेहतर होगा शांत “

उनके गरिमापूर्ण उत्तर ने अपनी निर्भीकता और ईमानदारी के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की। शमिता का सशक्त संदेश जीवन को अपनी शर्तों पर अपनाने और दूसरों को नीचा दिखाने से बचने की याद दिलाता है।

शमिता शेट्टी ने ट्रोल की आलोचना की, देखिए:

अभिनेत्री शमिता शेट्टी 2 फरवरी को एक साल की हो गईं। आधी रात के आसपास, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक वीडियो संकलन के साथ अपनी छोटी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वीडियो के साथ, उन्होंने शमिता के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा।

शिल्पा द्वारा शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत शमिता द्वारा हेडफोन लगाए डीजे के पास थिरकने से होती है। वीडियो में शेट्टी बहनों और शमिता की बागवानी करते हुए तस्वीरें भी हैं। शिल्पा ने शमिता का अपनी भतीजी के साथ खिलौना कार चलाते हुए एक वीडियो भी शामिल किया।

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “बागवानी के प्रति आपका जुनून जारी रहे 🤭और वे फूल हमेशा खिलते रहें और खूबसूरत तितलियों से भरे रहें जिनका आप पीछा कर सकें।”

शमिता शेट्टी ने 2000 में वाईआरएफ फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अभिनय की शुरुआत की। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में उदय चोपड़ा, जिमी शेरगिल, जुगल हंसराज, प्रीत झंगियानी और किम शर्मा भी थे।

People also read this..

Leave a Comment