विकास बहल ने खुलासा किया कि कंगना रनौत की Queen 2 की स्क्रिप्ट आखिरकार Ready हो गई है।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

कंगना रनौत स्टारर Queen एक दशक पहले रिलीज़ हुई थी और स्लीपर हिट रही थी। इसे जबरदस्त समीक्षाएं मिलीं और पिछले कुछ वर्षों में इसने एक पंथ का दर्जा हासिल कर लिया है।

एक लड़की की कहानी जो अपनी शादी से एक दिन पहले अपने मंगेतर द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद अकेले ही हनीमून पर यूरोप जाने का फैसला करती है, एक अग्रणी नारीवादी फिल्म के रूप में उभरी और यह सिनेमा के पन्नों और चर्चा मंचों पर लगातार जगह बना रही है। . फिल्म में राजकुमार राव और लिसा हेडन भी थे।

Queen 2

और अब, हम आपके लिए Queen 2 पर एक विशेष अपडेट लेकर आए हैं। न्यूज18 शोशा ने हाल ही में विकास से मुलाकात की, जिन्होंने फिल्म के 7 मार्च को रिलीज होने के एक दशक पूरे होने के बारे में बात की।

“Queen की रिलीज को दस साल होने जा रहे हैं लेकिन बहुत सारे लोग जो मुझसे Queen 2 के बारे में पूछते रहते हैं, मुझे ऐसा लगता है जैसे यह फिल्म कल ही रिलीज़ हुई है! हालाँकि, मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमने वास्तव में अपनी कहानी लिखना समाप्त कर लिया है। तो, हां, सीक्वल बनना चाहिए,” उन्होंने हमसे कहा।

विकास ने यह भी साझा किया कि उन्हें उम्मीदों का बोझ महसूस होता है क्योंकि Queen ने स्तर बहुत ऊंचा कर दिया है। हालाँकि उन्हें विश्वास था कि सीक्वल से उन्हें बहुत लाभ होगा, लेकिन वह इसमें जल्दबाजी नहीं करना चाहते थे और एक औसत स्क्रिप्ट से समझौता नहीं करना चाहते थे।

उन्होंने कहा, “अगर मुझे सीक्वल से लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव महसूस नहीं होता, तो मैं इसे चार साल पहले ही सिर्फ पैसे के लिए बना चुका होता।”

People also read this..

1 thought on “विकास बहल ने खुलासा किया कि कंगना रनौत की Queen 2 की स्क्रिप्ट आखिरकार Ready हो गई है।”

Leave a Comment