रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी: बाराती आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, शिल्पा शेट्टी गोवा पहुंचे।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी: मंगलवार को कई बॉलीवुड हस्तियों को गोवा हवाई अड्डे पर देखा गया।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं और उनके मेहमान पार्टी शुरू करने के लिए यहां आए हैं। मंगलवार को, कई मशहूर हस्तियों को गोवा हवाई अड्डे पर देखा गया जब वे शादी के उत्सव के लिए छुट्टी गंतव्य पर पहुंचे।

गोवा हवाई अड्डे पर बॉलीवुड रनवे
इनमें शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा, आयुष्मान खुराना और पत्नी ताहिरा कश्यप, अर्जुन कपूर, लव रंजन, डेविड धवन और अन्य शामिल थे। वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल सोमवार को गोवा पहुंचे

शिल्पा को सफेद टॉप और बेज पैंट में देखा गया, जिसे उन्होंने भूरे रंग की बेल्ट और भूरे रंग के बैग के साथ जोड़ा था। राज ने नीली प्रिंटेड शर्ट और जींस चुनी। आयुष्मान अपनी काली टी-शर्ट और काली जींस में यात्रा के दिन के लिए तैयार दिख रहे थे और उनकी पीठ पर एक काला बैग था।

ताहिरा ने नीला टॉप और नीली जींस पहनी थी और क्रिश्चियन डायर टोट बैग कैरी किया था। अर्जुन कपूर ने ऑल-ब्लैक लुक चुना और हवाई अड्डे से बाहर निकलते समय फोन पर बात कर रहे थे।

संगीत रात्रि की योजना
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी मंगलवार को एक भव्य संगीत रात की योजना बना रहे हैं। संगीत रात 8 बजे शुरू होगा और शाम की थीम बॉलीवुड होगी। उपस्थित लोगों को थीम के अनुसार चमकदार पोशाक पहनने के लिए कहा गया है।

सूत्र की मानें तो शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दूल्हा-दुल्हन के लिए एक खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं। शिल्पा और राज का जैकी के परिवार खासकर उनके पिता वाशु भगनानी के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। दिलचस्प बात यह है कि जैकी ने पिछले दिनों शिल्पा और राज की शादी के जश्न में अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए थे।

रकुल और जैकी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गोवा में शुरू हो चुका है। मुख्य समारोह 21 फरवरी को होगा.

रकुल और जैकी के बारे में
रकुल प्रीत और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते की पुष्टि की। वे कुछ समय से एक साथ हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर और सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान मधुर क्षण साझा करते हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रकुल कमल हासन के साथ इंडियन 2 में दिखाई देंगी। फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पहला भाग 1996 में रिलीज़ हुआ था और इसमें कमल हासन ने एक वृद्ध स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई थी जो भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ने का फैसला करता है।

People also read this..

1 thought on “रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी: बाराती आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, शिल्पा शेट्टी गोवा पहुंचे।”

Leave a Comment