यामी गौतम के बाद ऋचा चड्ढा ने भी दी खुशखबरी, अली फज़ल ने शेयर की खास पोस्ट 2024

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। रजिस्टर्ड शादी के ढाई साल बाद दोनों अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। 2022 में शादी करने वाले इस जोड़े ने अब खुशखबरी दी है. अली और ऋचा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

हाल ही में खबर सामने आई है कि यामी गौतम मां बनने वाली हैं और अब कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस संबंध में दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनोखे अंदाज में एक पोस्ट शेयर किया है.

ऋचा और अली ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट शेयर किया है. पहली फोटो में 1 + 1 = 3 लिखा है. दूसरी फोटो में ये दोनों एक-दूसरे को देखकर रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. इसमें अली ने कलरफुल शर्ट और उसके ऊपर व्हाइट कोट पहना हुआ है, जबकि ऋचा ब्लैक फ्रिल स्लीव्स ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस फोटो के अंत में एक प्रेग्नेंट इमोजी है. अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद, सैयामी खेर, श्रिया पिलगांवकर और एलनाज नोरोजी ने टिप्पणी की और जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

रिचा चढ्ढा आणि अली फजल यांची भेट फुकरेच्या सेटवर झाली होती. त्यांनी २०२०मध्ये नोंदणी पद्धतीने लग्न केलं. त्यांनी नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजिनल शो ‘कॉल माय एजंट’च्या एका एपिसोडमध्ये एकमेकांसह स्क्रीन स्पेस देखील शेअर केली होती. अलीकडेच त्यांनी ‘व्हायरस २०६२’ या ऑडिबल थ्रिलर पॉडकास्टला त्यांचा आवाज दिला. पुरस्कार विजेत्या ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ या चित्रपटाची त्यांनी निर्मितीही केली.

इस बारे में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था कि ”इस प्रोडक्शन हाउस में साथ काम करना आसान नहीं था. मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं पता कि काम के साथ निजी जिंदगी जीना आसान होगा या नहीं.”

Leave a Comment