Shocking :मनीषा रानी नेट वर्थ 2024: करियर, परिवार और उम्र और बॉयफ्रेंड।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

मनीषा रानी नेट वर्थ 2024

मनीषा रानी एक भारतीय सोशल मीडिया प्रभावकार और डांसर हैं। वह सोशल मीडिया पर सौंदर्य से संबंधित सामग्री के साथ-साथ दैनिक जीवन की तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं। हाल ही में वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 2, 2023 के साथ-साथ कपिल शर्मा के शो में भी नजर आईं। मनीषा रानी के इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर 4.8+ मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मनीषा बिहारी शैली की कॉमेडी पर लघु वीडियो बनाने के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं, और यही कारण है कि उनके प्रशंसक विभिन्न सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उन्हें “कॉमेडी क्वीन” कहते हैं। उन्होंने 2019 में कॉमनवेल्थ वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की। ​​मनीषा रानी की कुल संपत्ति 2024 जानने के लिए पूरा लेख पढ़ें।

मनीष का जन्म 5 सितंबर 1997 को बिहार के एक छोटे से जिले मुंगेर में एक मध्यम वर्गीय हिंदू परिवार में हुआ था। माँ सुनीता कुमारी और पिता प्रमोद कुमार ने उनका पालन-पोषण अपने गृहनगर में किया, जहाँ उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पूरी की और उसके बाद मनीषा रानी ने आगे की पढ़ाई की। स्नातक स्तर पर वाणिज्य. मनीषा के पिता की कूरियर सर्विस थी। लवली मनीषा के परिवार का पसंदीदा उपनाम है।

मनीषा रानी नेट वर्थ

मनीषा रानी नेट वर्थ 2024 और विभिन्न स्रोत

मनीषा के पास राजस्व के विभिन्न स्रोत थे, जिनमें मॉडलिंग, यूट्यूब, नृत्य और सोशल मीडिया प्रभावकार शामिल थे। उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो सोशल मीडिया जानकारी के मुताबिक, उनके पास भारतीय मुद्रा में 1,22,000 डॉलर या 1 करोड़ रुपये हैं। उनके समर्पण और अंतहीन प्रयास के कारण, उनकी आय में मासिक वृद्धि जारी है। उनकी मासिक आय 2 से 5 लाख रुपये है, जो ज्यादातर विज्ञापनों, शो और सोशल मीडिया प्रभाव से होती है। मनीषा रानी अपने यूट्यूब कंटेंट, ब्रांड प्रमोशन, पेड फिल्मों और डांसिंग से भी कमाई करती हैं। मनीषा रानी ने पेड सोशल मीडिया ब्रांडिंग और प्रचार के माध्यम से अतिरिक्त आय अर्जित की थी।

मनीषा रानी बॉयफ्रेंड
मनीषा ने सार्वजनिक रूप से अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन जिस शख्स ने उनके करियर की शुरुआत से उनका साथ दिया है, वह उनके बॉयफ्रेंड दीपक हितेशी हैं। मनीषा रानी अभी भी अविवाहित हैं, उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं। मनीषा रानी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी शादी या सगाई के बारे में कोई आधिकारिक खबर नहीं दी है। एक इंटरव्यू में मनीषा रानी ने बताया कि कैसे संघर्ष के दौर में उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ खड़ा रहा, जब बेरोजगारी के शुरुआती दिनों में वह कोलकाता में अकेली रहती थीं।

झलक दिखला जा के लिए मनीषा की सैलरी
मनीषा ने डांस रियलिटी शो के बीच सीज़न में प्रवेश किया, लेकिन उनकी उपस्थिति दिल जीत रही है। मनीषा को कोरियोग्राफर आशुतोष पवार के साथ जोड़ा गया है। यहां तक ​​कि उसे जजों से परफेक्ट 30 अंक भी मिले। विभिन्न रिपोर्टों से पता चलता है कि शो में भाग लेने के लिए उन्हें प्रति सप्ताह 5 लाख का भुगतान किया जा रहा है। वह सात हफ्तों में शो से 35 लाख की कमाई कर चुकी हैं.

मनीषा रानी नेट वर्थ

मनीषा की सैलरी में उछाल
बिग बॉस ओटीटी 2 से लेकर झलक दिखला जा 11 तक मनीषा की सैलरी में लगभग 488.23% का उछाल आया है। यह उछाल बिल्कुल उनकी नेटवर्थ को प्रभावित करेगा, जो कि लगभग 50 लाख से 1 करोड़ के बीच होने का अनुमान है।

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर अटकलें हैं कि मनीषा शो जीत भी सकती हैं और वह शोएब इब्राहिम को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

आशा है कि वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ती रहेंगी।

People also read this..

https://shortdailynews.com/%e0%a4%a4%e0%a5%83%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%bf-%e0%a4%a1%e0%a4%bf%e0%a4%ae%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%87%e0%a4%9f-%e0%a4%b5%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a5-2024/Interesting Fact: तृप्ति डिमरी नेट वर्थ 2024: जानिए एनिमल मूवी की फीस…

Leave a Comment