बिग बॉस 17 के Munawar Faruqui ने भारतीय क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ पार्टी की।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 17 से बाहर निकलने के बाद से Munawar Faruqui अपने ‘सर्वश्रेष्ठ’ जीवन का आनंद ले रहे हैं। कॉमेडियन और रियलिटी शो स्टार ने हाल ही में शुबमन गिल के साथ पार्टी की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी एक तस्वीर साझा की। पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं और प्रशंसक दोनों की तारीफ कर रहे हैं।
Munawar Faruqui बिग बॉस 17 जीतने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं।

वह कल अंकिता, लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अन्य के साथ बिग बॉस 17 की सफलता की पार्टी में शामिल हुए। बाद में उन्हें शुबमन गिल के साथ देखा गया और वह एक तस्वीर थी जो वायरल हो गई। नेटिज़ेंस ने इस पर टिप्पणी की और जोड़ी पर प्यार की बौछार की।


दोनों के बीच मुस्कुराहट थी और वे एक-दूसरे से मिलकर बहुत खुश लग रहे थे। मुनव्वर और शुबमन काले रंग में जुड़वाँ और बहुत सुंदर लग रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं, यह बहुत अच्छा है..वाह, मैं इससे आश्चर्यचकित हूं।” एक अन्य उपयोगकर्ता, “हमें इस जोड़ी से प्यार है, कृपया साथ में अधिक तस्वीरें और वीडियो साझा करें।” एक और उपयोगकर्ता का कहना था, “रुको??? क्या?? मैं इस जोड़ी को देखकर दंग रह गया हूं.. मुस्कुराना बंद नहीं कर पा रहा हूं।”

“Munawar Faruqui सामाजिक रूप से मिले थे और पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के साथ हैं। वह राघव था जो उस पर मोहित हो गया था और वह लंबे समय तक उसका पीछा करता रहा। वे अपने पेशे के कारण अपने रिश्ते को बेहद कम महत्वपूर्ण रखते हैं। चूंकि राघव है एक प्रोडक्शन हाउस (म्यूजिक लेबल कंपनी) से जुड़े हुए और अवनीत ने बैनर के तहत कई परियोजनाओं में अभिनय किया है, वे अपनी डेटिंग लाइफ को निजी रखने के लिए सतर्क रहे हैं, ”एक सूत्र ने पहले हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था।

अनजान लोगों के लिए, Munawar Faruqui ने अपने शुरुआती जीवन का एक बड़ा हिस्सा मुंबई के डोंगरी में बिताया। सेलिब्रिटी के प्रतिष्ठित बिग बॉस ट्रॉफी के साथ स्थान पर लौटने के बाद प्रशंसक अपने स्थानीय नायक की झलक पाने के लिए उमड़ पड़े।

Munawar Faruqui की wife बेहद खूबसूरत हैं और मुनव्वर 2022 में तलाक ले रहे हैं
Munawar Faruqui की gf, वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नाज़िला सीताशी को डेट कर रही थीं।
Munawar Faruqui के बेटे, पूर्व जोड़े का एक पांच साल का बेटा है।
Munawar Faruqui Wikipedia अकाउंट बहुत सक्रिय है।
Munawar Faruqui की age 2024 में 32 साल है
Munawar Faruqui family के बारे में मुनव्वर फारुकी के पिता का नाम इकबाल फारुकी है। इक़बाल फ़ारूक़ी एक ड्राइवर था, जिसे अपनी ज़रूरतें पूरी करने के लिए संघर्ष करना पड़ता था। मुनव्वर की माँ का नाम ज्ञात नहीं है। मुनव्वर फारुकी की तीन बहनें हैं।
Munawar Faruqui Instagram के फॉलोअर्स अब 2024 में 12.9 मिलियन हो गए हैं
Munawar Faruqui house address mumbai सोशल मीडिया पर उपलब्ध नहीं है।

इस बीच, Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म ने 6.7 करोड़ कमाई की!

Leave a Comment