बसंत पंचमी 2024: पीले परिधानों में दक्षिण-भारतीय डीवाज़ से फैशन प्रेरणा लें

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

बसंत पंचमी आने ही वाली है और आप सभी इस त्योहार पर धूम मचाने के लिए कुछ फैशन प्रेरणा की तलाश में होंगे। खैर, आइए दक्षिण-भारतीय डीवाज़ द्वारा पहने गए कुछ अद्भुत पीले परिधानों पर एक नज़र डालें।

हर कोई बसंत पंचमी के त्योहार के लिए पीले रंग की पोशाकें पहनता है ताकि चारों ओर पीले रंग की आभा घुल जाए। बसंत पंचमी पर अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए दक्षिण-भारतीय सुंदरियों से कुछ प्रेरणा लें।

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु

बसंत पंचमी पर सूक्ष्म लुक के लिए सामंथा रुथ प्रभु की अलमारी से यह सरल, सुरुचिपूर्ण लेकिन शानदार पीला सूट चुरा लें। यह आउटफिट साकी ब्रांड का था। उनके कुर्ते में सामने दो जेबें और सफेद हेमलाइन के साथ आधी बिशप आस्तीन थी। उन्होंने ज्वैलरी में कम से कम स्टेटमेंट इयररिंग्स रखीं और अपने आउटफिट और अपने न्यूड मेकअप लुक को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए एक छोटी लाल बिंदी लगाई।

प्रियंका मोहन

प्रियंका मोहन

इस बसंत पंचमी पर हर किसी का दिल चुरा लें जैसे प्रियंका मोहन ने मिरर वर्क वाली इस पीली साड़ी में हमारा दिल चुरा लिया। उन्होंने इसे पीले रंग की पाइप वाली हेमलाइन वाले स्लीवलेस हरे ब्लाउज के साथ जोड़ा। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूट्रल-टोन मेकअप, स्टेटमेंट ईयररिंग्स और कंप्लीमेंटिंग चूड़ियां पहनीं।

Aishwarya Lekshmi

Aishwarya Lekshmi

यदि आप इस वर्ष बसंत पंचमी के लिए कुछ फैंसी करने की योजना बना रहे हैं, तो आप एक सुंदर और चमकदार पीले रंग का लहंगा चुन सकते हैं। इसके लिए, शांति बनारस ब्रांड के इस सदाबहार बिंदू पीले लहंगे में ऐश्वर्या लक्ष्मी आपकी प्रेरणा का स्रोत हो सकती हैं। उनके लुक में गहरे वी-नेकलाइन के साथ कट-आउट ब्लाउज, स्टेटमेंट पन्ना झुमके और एक मैचिंग अंगूठी शामिल थी। अपने लुक को एक साथ जोड़ने के लिए उन्होंने सॉफ्ट-कर्ल्स हेयरस्टाइल और सॉफ्ट-ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना।

अगर आपको ये कहानी पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें. ऐसी और कहानियां पढ़ने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।

Leave a Comment