Interesting Facts: नील भट्ट नेट वर्थ 2024- जानिए बिग बॉस के बाद कितना कमाते हैं नील।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

नील भट्ट नेट वर्थ in 2024

नील भट्ट की कुल संपत्ति $5 मिलियन (42 करोड़ रुपये) आंकी गई है। वह एक भारतीय अभिनेता, नर्तक, टीवी व्यक्तित्व और कोरियोग्राफर हैं जो 2008 से शोबिज में काम कर रहे हैं।

नील भट्ट ने कलर्स टीवी पर प्रसारित हिट टेलीविजन शो “रूप – मर्द का नया स्वरूप” में रणवीर सिंह वाघेला के रूप में अभिनय करते हुए स्टारडम हासिल किया। शो में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने उन्हें मनोरंजन उद्योग में भारी लोकप्रियता दिलाई।

भट्ट की लोकप्रियता तब और बढ़ गई जब उन्हें स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में में भूमिका मिली। इस श्रृंखला में, उन्होंने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं और अपने अविश्वसनीय अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया। 2023 में, नील बिग बॉस 17 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए।

नील भट्ट नेट वर्थ

नील भट्ट की कुल संपत्ति

Net Worth$5 Million
ProfessionActor
CountryIndia
Yearly Income2 Crore +
Last Updated2024

नील भट्ट नेट वर्थ ग्रोथ

2024$5 Million
2023$4.6 Million
2022$4.2 Million
2021$3.7 Million
2020$3.5 Million

नील भट्ट का कैरियर

सुपरहिट टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में में डीसीपी विराट चव्हाण का मुख्य किरदार निभाने के बाद नील भट्ट एक अंतरराष्ट्रीय स्टार बन गए। उन्होंने 2020 से 2023 तक स्टार प्लस के इस पारिवारिक ड्रामा शो में अभिनय किया और 14वें गोल्ड अवार्ड्स और 22वें भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कारों में नामांकन प्राप्त किया।

एक प्रतियोगी के रूप में, उन्होंने 2022 में अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भाग लिया। उसी वर्ष, वह शो रविवार विद स्टार परिवार के एपिसोड में दिखाई दिए। 2023 में, नील भट्ट कलर्स टीवी के सबसे विवादास्पद शो बिग बॉस सीजन 17 का हिस्सा बने। भट्ट अपनी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ शो में दिखाई देते हैं।

नील भट्ट wife

टीवी शो में अपने काम के अलावा, नील ने एक उभरते फिल्म अभिनेता के रूप में भी नाम कमाया। उन्होंने 2009 की फिल्म गुलाल में केसर के रूप में अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने फास्ट फॉरवर्ड में अभिनय किया। 2017 में उन्हें फिल्म भंवर में देखा गया था. टीवी शो में भट्ट की उपस्थिति ने गायक यासर देसाई का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने नील को 2022 में अपने संगीत वीडियो मन जोगिया में प्रदर्शित होने के लिए आमंत्रित किया।

नील भट्ट का रिश्ता
2020 में शो गुम है किसी के प्यार में में पहली मुलाकात के बाद नील भट्ट ने भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा को डेट करना शुरू किया। उनका सगाई समारोह जनवरी 2021 में उनके घर पर आयोजित किया गया था। नील और ऐश्वर्या ने अंततः 30 नवंबर, 2021 को उज्जैन में शादी कर ली। मध्य प्रदेश।

नील भट्ट हाउस और कारें
नील भट्ट ने 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कुल संपत्ति अर्जित की है और वह अपनी शानदार जीवनशैली पर लाखों डॉलर खर्च करने में सक्षम हैं। भट्ट एक खूबसूरत घर में रहते हैं जो महाराष्ट्र के मुंबई के पॉश इलाकों में से एक में स्थित है।

टोयोटा इनोवा
हुंडई Creta

नील भट्ट नेट वर्थ
भारतीय रुपयों में नील भट्ट की कुल संपत्ति लगभग 42 करोड़ है। वह कई स्रोतों से पैसा कमाता है जैसे कि टीवी शो और फिल्मों के साथ-साथ ब्रांड एंडोर्समेंट में भी। नील भट्ट की प्रति एपिसोड सैलरी लगभग 85,000 भारतीय रुपये है।

अभिनेता 2008 से मनोरंजन उद्योग से पैसा कमा रहे हैं। उस वर्ष उन्होंने अपने नृत्य और अभिनय करियर की शुरुआत की और कई हिट शो में दिखाई दिए। भट्ट 2020 में स्टार प्लस के ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अपनी भूमिका से सुर्खियों में आए।

People also read this..

Leave a Comment