दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं…

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

अभिनेता युगल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कथित तौर पर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। द वीक के एक सूत्र के मुताबिक, दीपिका अपनी दूसरी तिमाही में हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी अटकलें थीं कि दीपिका गर्भवती हो सकती हैं क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर 77वें बाफ्टा रेड कार्पेट पर अपनी मिड्रिफ छुपाई थी। इवेंट के लिए दीपिका ने सब्यसाची मुखर्जी की शिमरी साड़ी और कस्टम ज्वेलरी पहनी थी। (यह भी पढ़ें | दीपिका पादुकोण ने मां बनने और रणवीर सिंह के साथ अपना परिवार शुरू करने की इच्छा के बारे में खुलकर बात की)

रणवीर और दीपिका के बारे में
रणवीर सिंह और दीपिका ने छह साल तक डेटिंग के बाद 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर हुई थी।

बाद में उन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी अभिनय किया। पिछले साल नवंबर में रणवीर और दीपिका ने बेल्जियम में अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई थी।

क्रिकेट का ऐसा रोमांच खोजें जो पहले कभी नहीं देखा गया, विशेष रूप से एचटी पर। अभी अन्वेषण करें!
दीपिका ने बच्चे पैदा करने को लेकर क्या कहा था?
इस साल जनवरी में, वोग सिंगापुर के साथ बात करते हुए, दीपिका से पूछा गया था कि क्या वह माँ बनने के लिए उत्सुक हैं। दीपिका पादुकोण ने कहा, “बिल्कुल. रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।

अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा था, “जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं – मेरी चाची, चाचा, पारिवारिक मित्र – वे हमेशा उल्लेख करते हैं कि कैसे मैं थोड़ा भी नहीं बदला हूं। यह हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है… इस उद्योग में, प्रसिद्धि और पैसे से प्रभावित होना आसान है।

लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता। मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं।’ मैं नहीं चाहता कि यह बदले। मेरा परिवार मुझे ज़मीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मैं अपने बच्चों में भी वही मूल्य विकसित करने की उम्मीद करते हैं।”

दीपिका, रणवीर की फिल्मों के बारे में
दीपिका को हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर में देखा गया था। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

वह अगली बार प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आएंगी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं और यह 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रणवीर रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सिंघम अगेन में सिंबा की अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे। इसमें दीपिका, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और करीना कपूर भी हैं। रणवीर फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे, जो 2025 में आएगी।

People also read this..

1 thought on “दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं…”

Leave a Comment