दिव्या खोसला ने सोशल मीडिया पर जब भूषण कुमार का Surname हटा दिया, तो नेटिज़न्स ने पूछा, ‘क्या वे तलाक ले रहे हैं?’

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

दिव्या खोसला, जिन्हें आखिरी बार यारियां 2 में देखा गया था, वर्तमान में अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने अपने पति, म्यूजिक लेबल टी-सीरीज़ के प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार का उपनाम अपने सोशल मीडिया पर हटा दिया है। यह नेटिज़न्स के लिए एक झटका था, और अफवाहें कह रही हैं कि दोनों तलाक की ओर बढ़ रहे हैं।

दिव्या खोसला

हालाँकि, जोड़े ने अभी तक अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। कथित तौर पर दिव्या ने टी-सीरीज़ का इंस्टाग्राम अकाउंट भी अनफॉलो कर दिया है।

इस बीच जब टी-सीरीज की टीम से भूषण और दिव्या को लेकर चल रही तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘यह गलत है।’ सूत्रों का कहना है कि उन्होंने ज्योतिषीय कारणों से अपने सोशल मीडिया से ‘कुमार’ हटा दिया है और खोसला में एक अतिरिक्त ‘एस’ भी जोड़ दिया है।

रेडिट पर एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पूछा, “दिव्या खोसला अब दिव्या खोसला कुमार क्यों नहीं रहीं? क्या भूषण कुमार और दिव्या तलाक ले रहे हैं?”

एक यूजर ने कहा, “हां, ऐसा लगता है कि वे अलग हो गए हैं। उन्होंने लंबे समय से अपने पति के साथ कोई पोस्ट या उपस्थिति नहीं की है।”

People also read this..

BAFTA 2024: दीपिका पादुकोण ने साड़ी में समारोह में प्रमुख पुरस्कार प्रदान किया

1 thought on “दिव्या खोसला ने सोशल मीडिया पर जब भूषण कुमार का Surname हटा दिया, तो नेटिज़न्स ने पूछा, ‘क्या वे तलाक ले रहे हैं?’”

Leave a Comment