Shocking News: दिव्यांका त्रिपाठी नेट वर्थ 2024: टीवी की पसंदीदा बहू की संपत्ति पर एक नजर।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

दिव्यांका त्रिपाठी नेट वर्थ in 2024

टेलीविजन की पसंदीदा बहू दिव्यांका त्रिपाठी वर्षों से भारतीय टेलीविजन जगत पर राज कर रही हैं। वह स्टार प्लस के ये है मोहब्बतें में डॉ. इशिता के किरदार से एक घरेलू नाम बन गईं, जिन्हें प्यार से इशी मां के नाम से जाना जाता है। साथी अभिनेता विवेक दहिया से विवाहित दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन क्षेत्र की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज हम दिव्यंका त्रिपाठी की कुल संपत्ति और उनकी संपत्ति पर नजर डालने जा रहे हैं।

वर्तमान में रोहित शेट्टी के प्रसिद्ध शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आने वाली दिव्यांका त्रिपाठी एक ऐसा अवतार धारण कर रही हैं जिसके बारे में किसी ने कभी नहीं सोचा था कि वे उन्हें इस रूप में देखेंगे। हमेशा एक आदर्श बहू और आदर्श मां के रूप में देखी जाने वाली, उनके प्रशंसकों को उन्हें साहसी स्टंट करते हुए देखने की उम्मीद नहीं थी। बहुत से लोग प्रयास करने के बारे में सोच भी नहीं सकते। जबकि श्रीमती दहिया रियलिटी शो में अपने भीतर के डर से लड़ती हैं, आइए हम उनकी कुल संपत्ति के बारे में जानें।

दिव्यांका त्रिपाठी नेट वर्थ के बारे में सब कुछ

शुरुआती ज़िंदगी और पेशा
14 दिसंबर 1984 को भोपाल, मध्य प्रदेश में जन्मी दिव्यांका त्रिपाठी भोपाल के नूतन कॉलेज गईं। इसके बाद उन्होंने उत्तरकाशी के नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ माउंटेनियरिंग से पर्वतारोहण का कोर्स किया। कौन जानता था कि यह किसी दिन खतरों के खिलाड़ी में काम आएगा?

दिव्यांका त्रिपाठी नेट वर्थ

दिव्यांका त्रिपाठी के करियर की शुरुआत ऑल इंडिया रेडियो पर एक एंकर के रूप में हुई, जिसके बाद उन्होंने 2003 में पैंटीन ज़ी टीन क्वीन में भाग लिया और मिस ब्यूटीफुल स्किन का खिताब जीता। बाद में उन्होंने भारत के सर्वश्रेष्ठ सिनेस्टार की खोज में भाग लिया और भोपाल जोन से शीर्ष 8 में रहीं। 2005 में उन्हें मिस भोपाल का ताज पहनाया गया।

इसके बाद, वह यहां-वहां कुछ छोटी भूमिकाओं में नजर आईं, लेकिन उन्हें बड़ा ब्रेक 2006 में मिला, जब उन्हें ज़ी टीवी के ड्रामा फिक्शन बनूं मैं तेरी दुल्हन में शरद मल्होत्रा ​​के साथ लिया गया। इस टीवी श्रृंखला में उनकी भूमिका के लिए उन्हें बहुत सारी पहचान और पुरस्कार मिले, जिसमें ड्रामा श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार और फ्रेश न्यू फेस के लिए इंडियन टेली अवार्ड शामिल हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी नेट वर्थ

2009 में शो समाप्त होने के बाद, उन्होंने 2013 तक कई अन्य रियलिटी शो में भाग लिया, जब उन्हें एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें में डॉ. इशिता की भूमिका मिली। यह शो भारत में सबसे पसंदीदा और सफल शो में से एक बन गया और त्रिपाठी ने सभी टेलीविजन पुरस्कार जीते।

people also read this..

Leave a Comment