दिव्यांका त्रिपाठी कभी नहीं बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा! पता है क्यों?

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

हाल ही में एक बातचीत में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि वह कभी भी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहेंगी।

टीवी इंडस्ट्री में दिव्यांका त्रिपाठी एक बड़ी फैन बेस वाली मशहूर अभिनेत्री हैं। वह पिछले कुछ वर्षों में कई काल्पनिक और गैर-काल्पनिक शो में दिखाई दी हैं, और अपने वास्तविक व्यक्तित्व और आकर्षण से दर्शकों का दिल जीत लिया है। दिव्यंका के प्रशंसक उत्सुकता से विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में उनकी भागीदारी का इंतजार कर रहे थे, जबकि उन्होंने लोकप्रिय स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लिया था।

दिव्यांका त्रिपाठी क्यों नहीं बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा?
हाल ही में पिंकविला से बातचीत के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी ने रियलिटी प्रोग्राम्स के बारे में बात की। अभिनेत्री ने बताया कि वह कभी भी बिग बॉस का हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहेंगी। उन्होंने कहा, ”अगर मैं बिग बॉस के बारे में बोलूं तो मेरे दोस्त और परिवार वाले नहीं चाहते कि मैं वहां जाऊं. बहुत ईमानदारी से, क्योंकि बहुत सारे झगड़े और तर्क हैं।”

“जो लोग मेरे करीबी हैं और मेरे प्रशंसक हैं, वे मेरी इज्जत खराब होते नहीं देख सकते। वे डरे हुए हैं। हालांकि, वे भी शो देखने के शौक़ीन हैं। उन्हें रियलिटी शो देखना पसंद है। आप कुछ भी कहें, रियलिटी शो का अपना आकर्षण है। ” उसने जोड़ा।

दिव्यांका त्रिपाठी

बॉडी शेमिंग पर दिव्यांका त्रिपाठी
इसी इंटरव्यू में दिव्यांका ने बॉडी शेम्ड होने के बारे में भी बात की.

“यह मेरे साथ होता रहता है। मेरे जीवन में बॉडी शेमिंग लगातार होती रहती है क्योंकि मेरा शरीर एक निश्चित प्रकार का है।” उन्होंने कहा कि उनका शरीर नाशपाती के आकार का है और इसलिए उनकी निचली और ऊपरी संरचना अलग-अलग है। इस वजह से, उन्होंने आगे कहा, “यहां तक ​​कि अगर मैं सबसे पतली भी हूं, तो मेरा निचला हिस्सा बड़ा दिखेगा, और फिर लोग सोचेंगे ‘ओह, वह यहां से मोटी है’। इसलिए मुझे हर चरण में इसका सामना करना पड़ता है।”

“एक समय था जब मैं बहुत पतला था, और तब लोग कहते थे, ‘अब तुम अच्छे नहीं दिखते, तुम बहुत पतले हो गए हो। तुम पर गोल-मटोल गाल ही अच्छे लगते थे’। अब जब मैं ऐसा हूं तो वे कहते हैं, ‘ओह, आपका वजन कम नहीं हो रहा है।’ मैं रिलैक्स दोस्तों की तरह हूं, मैं अब फिटनेस में हूं। मैं बहुत फिट जीवन, स्वस्थ जीवन जीना चाहता हूं। त्रिपाठी ने पिंकविला को बताया।

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि दिव्यांका हाल ही में लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 11 में नजर आई थीं। अभिनेत्री ने विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित होकर अपने पति, अभिनेता विवेक दहिया, जो शो में एक प्रतियोगी थे, का समर्थन किया।

People also read this..

1 thought on “दिव्यांका त्रिपाठी कभी नहीं बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा! पता है क्यों?”

Leave a Comment