तेजस्वी प्रकाश फ्लोरल ऑफ-शोल्डर आउटफिट में चमकीं; तस्वीरें प्रशंसकों को प्रभावित करती हैं।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

तेजस्वी प्रकाश एक फैशन आइकन हैं और इसमें कोई शक नहीं है। हर बार जब अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती है, तो वह सभी को आश्चर्यचकित कर देती है। बुधवार को भी, तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें वह बॉडी-हगिंग, ऑफ-शॉलर लाल और सफेद फूलों की पोशाक में पोज देती नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को सुनहरे कंगन और चांदी के मोती के झुमके से पूरा किया। तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “धूप पर चलना”।

तस्वीरें ऑनलाइन साझा किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसक और दोस्त अभिनेत्री की तारीफ करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में पहुंच गए। जबकि तेजस्वी के बिग बॉस 15 के सह-प्रतियोगी राजीव अदतिया ने फायर इमोजी छोड़ा, एक प्रशंसक ने लिखा, “आप स्वयं एक सनशाइन हैं”। एक अन्य यूजर ने उन्हें “परम सुंदरी” कहा. कई अन्य लोगों ने लाल दिल वाले इमोजी बनाकर अभिनेत्री के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया।

तेजस्वी प्रकाश फ्लोरल ऑफ-शोल्डर

अन्य लोगों के अलावा, तेजस्वी प्रकाश के अभिनेता-प्रेमी, करण कुंद्रा को भी तस्वीरें पसंद आईं। उनकी प्रेम कहानी कोई रहस्य नहीं है। बिग बॉस 15 के घर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और तब से दोनों दिलों और सुर्खियों पर राज कर रहे हैं। उनसे हमेशा अपरिहार्य “विवाह” प्रश्न पूछा जाता है। करण ने साझा किया कि वह और तेजस्वी बहुत मजबूत रिश्ते में हैं और अपनी शादी के आसपास के सवालों से चिंतित नहीं हैं।

हाल ही में, तेजस्वी ने करण के साथ वेलेंटाइन डे भी मनाया जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके लिए एक प्यार भरा नोट साझा किया। “हैप्पी वैलेंटाइन्स सनी @kkundrra। उन सभी को, जिन्हें प्यार मिला है, इसे कभी हल्के में न लें…और जो तलाश रहे हैं, मुझे आशा है कि आप सभी को प्यार, साथ, सम्मान, टीम, सांत्वना, सुरक्षा और संतुष्टि का अनुभव उसी तरह मिलेगा जैसा मुझे आज हुआ…पी.एस. @kkundrra आज रात के लिए धन्यवाद ♥️ मैं तुमसे प्यार करती हूं,” उसने लिखा।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, तेजस्वी प्रकाश को आखिरी बार एकता कपूर की नागिन 6 में देखा गया था।

People also read this..

Leave a Comment