जान्हवी कपूर एक फिल्म में राम चरण के साथ काम करेंगी, बोनी कपूर ने पुष्टि की।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

वह जल्द ही सूर्या के साथ भी अभिनय करेगी। मेरी पत्नी (श्रीदेवी) ने कई भाषाओं में अभिनय किया, मुझे उम्मीद है कि मेरी बेटी भी ऐसा ही करेगी।” बोनी कपूर की पुष्टि पिंकविला की एक रिपोर्ट के बाद आई है जिसमें दावा किया गया है कि जानवी कपूर इस साल सूर्या और राम चरण के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम करेंगी।


पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “जान्हवी ने हाल ही में राम चरण के साथ आरसी 16 के लिए साइन किया है, जिसे बुच्ची बाबू द्वारा निर्देशित किया जाएगा। शूटिंग की समयसीमा का पता लगाया जा रहा है, लेकिन अभिनेत्री पहली बार राम चरण के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।” एक बड़े बजट की पैन इंडिया फिल्म पर।”

जान्हवी कपूर

जान्हवी फिलहाल जूनियर एनटीआर के साथ कोराताला शिवा की देवारा की शूटिंग कर रही हैं। इसके बारे में और अपनी आगामी तेलुगु परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, बोनी ने कहा, “मेरी बेटी पहले ही जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर चुकी है। वह यहां सेट पर बिताए गए हर दिन को पसंद करती है।

जल्द ही वह राम चरण के साथ भी एक फिल्म शुरू करेंगी. ये दोनों लड़के बहुत अच्छा कर रहे हैं. वह बहुत सारी तेलुगु फिल्में देख रही हैं और उनके साथ काम करके वह धन्य महसूस करती हैं। उम्मीद है कि फिल्में चलेंगी और उन्हें और काम मिलेगा। वह जल्द ही सूर्या के साथ भी अभिनय करेंगी। मेरी पत्नी (श्रीदेवी) ने कई भाषाओं में अभिनय किया, मुझे उम्मीद है कि मेरी बेटी भी ऐसा ही करेगी।”

बोनी ने हैदराबाद में कई परियोजनाओं की शूटिंग की है और उन्होंने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में शहर कितना बदल गया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह एक बार यहां श्रीदेवी के लिए एक घर खरीदना चाहते थे लेकिन अब उनका ऐसा करने का दिल नहीं है। “मैंने अपनी 12 फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद में की है, उस समय यह एक बढ़ता हुआ शहर था। कुछ साल बाद जब मैं वापस आया तो पूरा शहर बदल चुका था।

पहले मैं स्वयं गाड़ी चलाता था, अब मुझे मार्गदर्शन के लिए किसी स्थानीय व्यक्ति की आवश्यकता है। मैं अपनी पत्नी के लिए हैदराबाद में एक घर खरीदना चाहता था क्योंकि वह यहां बहुत काम करती थी। मुझे याद है कि जब भी हम यहां होते थे तो आंध्रा खाना (भोजन) का भरपूर स्वाद लेते थे। अब, मेरा ऐसा करने का मन नहीं है,” उन्होंने कहा।

People also read this…

1 thought on “जान्हवी कपूर एक फिल्म में राम चरण के साथ काम करेंगी, बोनी कपूर ने पुष्टि की।”

Leave a Comment