जब उन्होंने नजरअंदाज किया: करीना कपूर-शाहिद कपूर का यह अजीब रेड कार्पेट मोमेंट बेहद वायरल है।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

करीना कपूर कल रात मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवार्ड्स में अपने उड़ता पंजाब के सह-कलाकार और पूर्व-प्रेमी शाहिद कपूर से लगभग मिलीं। हुआ यूं कि दोनों स्टार्स मंगलवार को अवॉर्ड नाइट में शामिल हुए और रेड कार्पेट पर आमने-सामने आ गए। दादा साहब फाल्के इवेंट की एक क्लिप में, शाहिद को फिल्म निर्माता राज और डीके के साथ रेड कार्पेट पर खड़े देखा गया था, जब करीना कपूर उनके पास से गुजर रही थीं। भव्य सुनहरे परिधान पहने अभिनेत्री को थोड़ी देर के लिए अपने साथी से बात करते देखा गया, जबकि शाहिद अजीब तरह से मुस्कुराए।


करीना कपूर और शाहिद कपूर 2004 में फिदा के सेट पर मिले और डेटिंग शुरू कर दी। दोनों ने 2007 तक एक-दूसरे को डेट किया और सुपरहिट फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान अलग हो गए।

दोनों ने चुप चुप के, 36 चाइना टाउन, मिलेंगे मिलेंगे सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है। अपने ब्रेकअप के वर्षों बाद, उन्होंने 2016 में उड़ता पंजाब में भी एक साथ अभिनय किया। हालाँकि, फिल्म में दोनों का एक साथ कोई सीन नहीं था।


पिछले साल, अपनी फिल्म ब्लडी डैडी के प्रमोशन के दौरान, शाहिद कपूर से पूछा गया था कि वह उस एक चीज़ का नाम बताएं जिसे वह करीना कपूर से चुराना या आत्मसात करना चाहेंगे। अभिनेता ने कहा, “अपनी पहली फिल्म से ही उनमें सुपरस्टार की गुणवत्ता थी, यही उनके बारे में खास था।”

व्यक्तिगत मोर्चे पर, पांच साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद, करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी कर ली और 2016 में अपने बेटों तैमूर और 2021 में जेह का स्वागत किया। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे हैं – बेटी मिशा और बेटा ज़ैन.

People also read this..

Leave a Comment