किरण राव ने आखिरकार आमिर खान से तलाक पर प्रतिक्रिया दी, बताया कि वे अभी भी एक ही इमारत में क्यों रहते हैं।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

किरण राव अपनी अगली रिलीज लापता लेडीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 1 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है। फिल्म की निर्देशक किरण राव और पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं और देश के अलग-अलग हिस्सों में पहुंच रही हैं। टीम हाल ही में प्रमोशन के लिए नई दिल्ली में थी और इंडिया टीवी के साथ एक विशेष बातचीत में उन्होंने अपने जीवन के एक ऐसे अध्याय के बारे में खुलासा किया जिसके बारे में उन्होंने वर्षों से बात नहीं की थी। फिल्म निर्माता ने आमिर खान से तलाक के बारे में बात की और बताया कि कैसे आज भी दोनों के बीच गहरी दोस्ती और सामंजस्य है.

किरण राव ने बताया कि सामाजिक चुनौतियां उतनी नहीं थीं, लेकिन परिवारों को समझाना एक बड़ा मुद्दा था। उन्होंने कहा कि उनका तलाक आम लोगों से काफी अलग था, क्योंकि तलाक के बाद भी वह एक परिवार की तरह आमिर खान से पूरी तरह जुड़ी रहने वाली थीं. किरण ने कहा कि वे अपने बेटे को एक साथ बड़ा करना चाहते थे, इसलिए आज भी वे दोनों एक ही इमारत में एक परिवार की तरह रहते हैं और एक अच्छा और गहरा दोस्ताना रिश्ता साझा करते हैं। अलग मतलब रखने वाले इस तलाक की वजह से ही दोनों आज भी साथ हैं।

किरण राव ने क्या कहा?
”हां, हमें परिवारों को बताना पड़ा, हमें उन्हें समझाना पड़ा कि यह तलाक पूरी तरह से अलग है, क्योंकि हम पूरी तरह से कोई ब्रेक नहीं लेंगे, ऐसा नहीं होगा कि हम कभी मिलेंगे या परिवार की तरह नहीं रहेंगे।

परिवारों को समझाना सबसे ज़रूरी था, क्योंकि समाज को समझाया नहीं जा सकता था, उनकी सोच नहीं बदली जा सकती थी, लेकिन हमारे लिए यह सबसे स्वाभाविक था कि हम दोस्त बने रहें। हमारा एक बेटा है, हम एक साथ काम करते हैं, एक ही बिल्डिंग में एक साथ रहते हैं और रीना, जुनैद और आयरा के साथ हमारे पहले से ही अच्छे संबंध हैं, इसलिए हमने कभी नहीं सोचा था कि इसका कोई विशेष प्रभाव पड़ने वाला है। समाज के नजरिए से देखा जाए तो कई लोगों को ये बेहद अलग और असामान्य लगा. ऐसा उन्हें कभी देखने को नहीं मिला है, लेकिन लोग समझ चुके हैं कि ये संभव है, क्योंकि आप किसी रिश्ते को पूरी तरह से कैसे तोड़ सकते हैं. हमारे लिए यह बिल्कुल स्वाभाविक था और अब समाज भी समझ जाएगा कि ऐसा भी होता है,” किरण ने इंडिया टीवी की जया द्विवेदी से खास बातचीत में कहा।

People also read this..

Leave a Comment