कार्तिक आर्यन की तू है आशिकी बसेरा का रीमेक नहीं है, निर्माताओं ने स्पष्ट किया: ‘नोटिस का जवाब दिया जाएगा’

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

पहले यह बताया गया था कि दिवंगत निर्माता रमेश बहल के परिवार ने टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार को एक कानूनी नोटिस भेजा था जिसमें दावा किया गया था कि कार्तिक आर्यन की तू है आशिकी 1981 की फिल्म बसेरा की रीमेक है।

टी-सीरीज़ ने अब आधिकारिक तौर पर इस बात से इनकार कर दिया है कि फिल्म एक रीमेक है और कहा है कि वे जल्द ही कानूनी नोटिस का जवाब देंगे।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने टाइम्स नाउ को बताया, “हम स्पष्ट करना चाहेंगे कि हम बसेरा फिल्म का रीमेक नहीं बना रहे हैं; ये अफवाहें, बेबुनियाद और झूठी खबरें हैं।

कार्तिक आर्यन

हम प्राप्त नोटिस का जवाब भी देंगे। टी-सीरीज़ का ध्यान अपने दर्शकों तक गुणवत्तापूर्ण संगीत और मनोरंजन पहुंचाने पर रहता है और हमारी उस मिशन से हटने की कोई योजना नहीं है।”

1981 की फिल्म बसेरा में राखी, पूनम ढिल्लन, रेखा और शशि कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का निर्देशन रमेश तलवार द्वारा किया गया था और निर्माता स्वर्गीय रमेश बहल द्वारा किया गया था। रमेश बहल के परिवार ने कानूनी नोटिस में दावा किया कि फिल्म के अधिकार उनके पास हैं और उनकी अनुमति के बिना आशिकी 3 के लिए किसी भी बौद्धिक संपदा का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

जहां तक ​​आशिकी 3 की बात है तो इस फिल्म का नाम अब तू है आशिकी रखा गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं और इस साल इसकी शूटिंग शुरू होने की संभावना है। आशिकी 3 के बारे में वेरायटी से बात करते हुए कार्तिक ने कहा, “कालातीत क्लासिक ‘आशिकी’ कुछ ऐसी है जिसे मैं देखते हुए बड़ा हुआ हूं और ‘आशिकी 3’ में काम करना एक सपने के सच होने जैसा है।

मैं इस अवसर के लिए भूषण कुमार और मुकेश भट्ट के साथ सहयोग करने के लिए सौभाग्यशाली और आभारी महसूस करता हूं। मैं अनुराग बसु के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और इस पर उनके साथ सहयोग करना निश्चित रूप से मुझे कई मायनों में आकार देगा।

People also read this..

2 thoughts on “कार्तिक आर्यन की तू है आशिकी बसेरा का रीमेक नहीं है, निर्माताओं ने स्पष्ट किया: ‘नोटिस का जवाब दिया जाएगा’”

Leave a Comment