कपिल शर्मा के प्रशंसक हैरान, क्योंकि कॉमेडियन अपनी पत्नी के साथ दुर्लभ रूप में पहचाने नहीं जा रहे।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

कपिल शर्मा गुरुवार, 22 फरवरी को अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ एक दुर्लभ उपस्थिति में नजर आए। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में, जोड़े को मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया जब पापराज़ी ने उनकी तस्वीरें खींची। दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया और कपिल ने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली।

हालाँकि, इस वीडियो ने कपिल शर्मा के प्रशंसकों को भी चौंका दिया। क्लिप के ऑनलाइन साझा होने के तुरंत बाद, कई उपयोगकर्ताओं ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और साझा किया कि कॉमेडियन कैसे अलग दिख रहे थे। जबकि कुछ ने तर्क दिया कि उनका वजन बढ़ गया है, दूसरों ने चिंता व्यक्त की और आश्चर्य जताया कि क्या उनका स्वास्थ्य ठीक है। एक प्रशंसक ने लिखा, “थोड़ा मोटा हो गया कपिल शर्मा।” “उम्मीद है वह ठीक है,” दूसरे ने टिप्पणी की।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दिसंबर 2018 में शादी की। दोनों ने पंजाब के जालंधर में पारंपरिक पंजाबी समारोह में शादी की। दंपति ने दिसंबर 2019 में अपने पहले बच्चे, बेटी का स्वागत किया और बाद में फरवरी 2021 में एक बच्चे के माता-पिता बन गए।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कपिल शर्मा को आखिरी बार नंदिता दास की ज़्विगाटो में देखा गया था। फिल्म को सभी से अच्छी प्रतिक्रिया मिली लेकिन बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने में असफल रही। इसके बाद, कपिल नेटफ्लिक्स पर अपने नए कॉमेडी शो के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि शो के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, बाकी कलाकारों में राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह शामिल हैं। सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा होंगे, जो छह साल के लंबे समय के बाद कपिल के साथ उनका पुनर्मिलन होगा।

हाल ही में, कृष्णा अभिषेक ने शो के बारे में बात की और साझा किया कि यह निश्चित रूप से दर्शकों को ROFL का दीवाना बना देगा। “हम सभी अब एक नए शो के लिए एक साथ आए हैं। सुनील ग्रोवर ने भी शो दोबारा शुरू कर दिया है. सुनील एक शानदार अभिनेता हैं और उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखने का मजा ही कुछ और है। वह बहुत अच्छे और उत्कृष्ट हैं। बहुत मजा आएगा सबको देख कर, जो सुनील ने एक नया किरदार किया है अभी अद्भुत है, बहुत अच्छा है। मुझे वास्तव में यह पसंद आया और मैंने उससे यह भी कहा कि तुम वास्तव में अच्छे हो,” उन्होंने ई-टाइम्स को बताया।

People also read this..

विद्या बालन ने पैसे के बदले काम का वादा करने वाले बहुरूपिये के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, इंस्टा स्टोरीज पर फॉलोअर्स को दी चेतावनी।

Leave a Comment