अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बच्चे की घोषणा पर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और अन्य के संदेश 2024

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में खुलासा किया कि वे दूसरी बार माता-पिता बने हैं और उनके दोस्तों की ओर से बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई है।

अनुष्का के इंस्टाग्राम पोस्ट पर यह घोषणा करते हुए कि जोड़े ने पिछले हफ्ते अकाए नाम के एक बेटे का स्वागत किया है, आलिया भट्ट ने लिखा, “कितना सुंदर, बधाई।” रणवीर सिंह, जिनके साथ अनुष्का ने बैंड बाजा बारात में सह-अभिनय किया, ने दिल और बुरी नजरें छोड़ दीं। श्वेता बच्चन ने लिखा, “बधाई हो” और सोनम कपूर, हुमा कुरेशी और भूमि पेडनेकर ने भी लिखा। होने वाली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह ने टिप्पणी की, “भगवान आशीर्वाद दें।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में खुलासा किया कि वे दूसरी बार माता-पिता बने हैं।

” दीया मिर्जा ने लिखा, “बधाई हो। हमारा सारा प्यार और आशीर्वाद।”
मिलते-जुलते सोशल मीडिया पोस्ट में, अनुष्का और विराट ने लिखा: “अत्यधिक खुशी और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया।

विराट कोहली

हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं।” और हमारे जीवन के इस खूबसूरत समय के लिए शुभकामनाएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें। प्यार और आभार, विराट और अनुष्का।”

प्रेग्नेंसी की कोई घोषणा नहीं की गई थी, लेकिन अफवाहें थीं कि स्ट्राइक शर्मा और विराट कोहली दूसरे नंबर के बच्चे की उम्मीद कर रहे थे, इसकी पुष्टि प्लेयर्स एबी डिविलियर्स ने की थी, जो बाद में यू-टर्न ले गए।

विराट वेकेशन पर हैं और इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज में कोई गेम नहीं मिला। एक्सट्रा शर्मा भी कई तरह के अंतर्विरोध पर हैं – उनकी आखिरी रिलीज 2018 की फिल्म जीरो थी। वह अगली बार गुलामन गोस्वामी की ‘एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी।

people also read this..

जान्हवी कपूर एक फिल्म में राम चरण के साथ काम करेंगी, बोनी कपूर ने पुष्टि की।