अंधेरे में कम चिपचिपी गेंदें जो छत से चिपक जाती हैं, बच्चों और वयस्कों के लिए तनाव गेंदें, चमकदार चिपचिपी छत गेंदें, बच्चों के लिए स्क्विशी खिलौने, फिजेट खिलौने, पार्टी के लिए उपहार, चिंता राहत आइटम, एएसएमआर सामग्री (4 पीसी)

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

⭐【सुरक्षित सामग्री】:

लुमीबॉल्स उच्च गुणवत्ता वाली रबर सामग्री से बना है, जो मानव स्वास्थ्य के लिए बिल्कुल सुरक्षित है। इसके बारे में चिंता न करें कि यह आपको या आपके बच्चों को नुकसान पहुंचाएगा। सामान्य स्क्विश बॉल से अलग, हमारी ग्लो बॉल सामग्री में अत्यधिक कठोरता होती है, चाहे आप इसका उपयोग कैसे भी करें, यह आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होगी।


✔️【बार-बार उपयोग】:

अंधेरे में चमकने वाली इस चिपचिपी गेंदों में अत्यधिक चिपचिपाहट होती है और यह छत या दीवार से चिपक सकती है। जब आप पाते हैं कि चिपचिपाहट अपर्याप्त है, तो इसे पानी से धोकर नया जैसा बनाया जा सकता है। इन्हें अंधेरे पार्टी की आपूर्ति में चमक के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।
☀️【अंधेरे में चमक】:

यह ड्रीमबॉल अंधेरे में चमक सकता है, जब तक इसे सूरज में, प्रकाश के नीचे, या फ्लैशलाइट के नीचे 10 मिनट तक रखा जाता है, यह इन प्रकाश ऊर्जा को अवशोषित कर सकता है और फिर अंधेरे में चमक सकता है।
💖【एएसएमआर स्टफ】:

अंधेरे में चमकने वाली सीलिंग बॉल्स आपके बच्चों, दोस्तों, रिश्तेदारों या आपके लिए उपहार के रूप में बहुत उपयुक्त हैं। यह आपकी चिंता और तनाव को दूर कर सकता है, और ऑटिज्म और चिंता से पीड़ित लोगों के लिए उपयुक्त है। बीमारी से पीड़ित लोगों पर फिजियोथेरेपी प्रभाव बहुत अच्छे होते हैं।


🎅【उत्तम उपहार】:

आप लुमी बॉल्स का उपयोग क्रिसमस स्टॉकिंग स्टफर्स, क्रिसमस उपहार, ईस्टर बास्केट स्टफर्स, जन्मदिन उपहार, पार्टी फेवर, कक्षा पुरस्कार के रूप में कर सकते हैं, वे बच्चों, किशोरों, वयस्कों, पुरुषों, महिलाओं, लड़के, लड़कियों के लिए उपयुक्त हैं। हर कोई इसे यथासंभव खेल सकता है! यदि आपके पास हमारे उत्पादों के लिए कोई प्रश्न या सुझाव है, तो कृपया अमेज़ॅन के माध्यम से हमसे संपर्क करें, और हम आपको कोई भी सहायता प्रदान करेंगे।

Leave a Comment