Shocking :अंजलि अरोड़ा नेट वर्थ 2024: जानें कितने पैसे की कमाई है इंस्टाग्राम रील्स से..

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

अंजलि अरोड़ा नेट वर्थ in 2024

अंजलि अरोड़ा एक मशहूर अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक पर लिप-सिंक वीडियो के जरिए की थी। उनके आकर्षक रूप और अपार प्रतिभा ने उन्हें एक लोकप्रिय और प्रसिद्ध जीवनशैली का मार्ग प्रशस्त किया। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण लोग अक्सर उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। इस लेख में, हम अंजलि अरोड़ा नेट वर्थ, उनके मासिक वेतन और अन्य मूल्यवान संपत्तियों के बारे में बात करेंगे।

अंजलि अरोड़ा नेट वर्थ

अंजलि अरोरा Bio

मशहूर कंटेंट क्रिएटर अंजलि अरोड़ा अपनी प्रतिभा और अद्भुत व्यक्तित्व से अपने लिए एक मजबूत प्रशंसक आधार अर्जित करने में कामयाब रही हैं। वह तब वायरल सनसनी बन गईं जब कच्चा बादाम पर उनका डांस वीडियो इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद लोकप्रिय हो गया।

अंजलि अरोड़ा नेट वर्थ, मासिक वेतन, घर
अपनी अपार प्रतिभा और आकर्षक लुक के साथ, अंजलि अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अच्छी खासी फॉलोअर्स बनाने में कामयाब रही है और इंटरनेट पर बड़ी लोकप्रियता हासिल कर रही है। सामग्री निर्माण के साथ-साथ उनके अभिनय के प्रति उनके काम का यह समर्पण हर प्रशंसा के लायक है।

Net Worth$1 million
Monthly IncomeRs. 5 lakhs
Yearly IncomeRs. 80 lakhs
WealthRs. 8 crores
Miscellaneous Assets and their ValuationRs. 60.5 lakhs

2017 में, अंजलि ने टिकटॉक पर छोटे लिप-सिंक और डांस वीडियो बनाकर अपने करियर की शुरुआत की। काचा बादाम गाने पर उनका एक डांस वीडियो बेहद वायरल हुआ, जिससे कम समय में उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए। सोशल मीडिया कंटेंट के साथ-साथ उन्होंने कुछ प्रसिद्ध गायकों के पंजाबी संगीत वीडियो में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

उन्होंने पंजाबी संगीत वीडियो में अपने अभिनय से काफी लोकप्रियता और प्रसिद्धि हासिल की। 2021 में, अंजलि को अस्थायी प्यार और आशिक पुराण जैसे पंजाबी गानों के लिए काका (रविंदर सिंह) के साथ चित्रित किया गया था, जिन्हें पंजाब संगीत उद्योग में वर्ष की बड़ी हिट माना जाता है। वह तेरे बागी, ​​दिलेर खरकिया और पीएयूएनई 12 सहित संगीत वीडियो में भी दिखाई दी हैं। पंजाबी हिट के अलावा, वह कई हिंदी और हरियाणवी गानों में भी दिखाई दी हैं। ज़ी म्यूजिक कंपनी ने 2022 में म्यूजिक वीडियो ओह हमनशीं के लिए प्रणय झा के साथ अंजलि को कास्ट किया।

संगीत वीडियो में अपने अभिनय के माध्यम से बड़े पैमाने पर प्रसिद्धि पाने के साथ-साथ, अंजलि एक लोकप्रिय डिजिटल सामग्री निर्माता भी हैं। वह 574K सब्सक्राइबर्स के साथ अंजलि अरोड़ा नाम से अपना खुद का यूट्यूब चैनल चलाती हैं, जहां वह अपने दैनिक जीवन के अपडेट से संबंधित व्लॉग और वीडियो पोस्ट करती हैं। इंस्टाग्राम, फेसबुक और मोज जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनके अच्छी संख्या में फॉलोअर्स हैं।

अंजलि अरोड़ा नेट वर्थ

अंजलि अरोड़ा नेट वर्थ 2024

अंजलि की अनुमानित कुल संपत्ति $ 1 मिलियन है, जो लगभग रु। 8 करोड़. उसकी कुल निवल संपत्ति की गणना YouTube, ब्रांड सहयोग और संगीत वीडियो जैसे सभी आय स्रोतों को शामिल करके की जाती है। इस नेट वर्थ के साथ, उन्हें भारत में सबसे आर्थिक रूप से सफल सोशल मीडिया प्रभावितों में से एक माना जाता है।

People also read this..

Leave a Comment