KGF सेंसेशन यश ने बेटी के लिए खरीदी कैंडी, तस्वीरें हुईं वायरल 2024….

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

KGF चैप्टर 1 और 2 फेम यश, जिन्हें रॉकी भाई के नाम से भी जाना जाता है, की सड़क किनारे दुकान से अपनी बेटी के लिए कैंडी खरीदते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

उनके प्रशंसक और लोग सुपरस्टार की सादगी की सराहना कर रहे हैं और स्टारडम से प्रभावित न होने और जमीन से जुड़े रहने के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

यश, जो अपने अगले पैन-इंडिया वेंचर ‘टॉक्सिक’ के प्री-प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त हैं, ने अपनी पत्नी, लोकप्रिय अभिनेत्री राधिका पंडित और बेटी आयरा के साथ उत्तर कन्नड़ जिले के भटकल के पास शिराली में प्रसिद्ध चित्रपुर मठ का दौरा किया।

तस्वीरों में सुपरस्टार यश को एक छोटी सी दुकान के सामने टॉफी खरीदते हुए दिखाया गया है। उनकी एक्ट्रेस पत्नी राधिका पंडित दुकान के पास एक साधारण बेंच पर बैठकर अपने सुपरस्टार पति को देखती नजर आ रही हैं.

rocking star yash

यश के मठ में आने की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और कुछ ही समय में उनके प्रशंसक मठ परिसर और आसपास के इलाकों में जमा हो गए। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया और यश ने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाकर सेल्फी और फोटो के उनके अनुरोध को स्वीकार किया।

यश एक साधारण पृष्ठभूमि से हैं। उन्होंने धारावाहिकों से शुरुआत की और कन्नड़ फिल्म उद्योग में सुपरस्टार बन गए। उनके पिता एक बस ड्राइवर थे। अपने धैर्य, कड़ी मेहनत और दूरदृष्टि से उन्होंने अखिल भारतीय सुपरस्टार के रूप में अपनी जगह बनाई है। देश भर में उनके प्रशंसक गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म ‘टॉक्सिक’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

People also read this…

कंगना ने ‘रजाकार: द साइलेंट जेनोसाइड ऑफ हैदराबाद’ का ट्रेलर जारी किया 2024

1 thought on “KGF सेंसेशन यश ने बेटी के लिए खरीदी कैंडी, तस्वीरें हुईं वायरल 2024….”

Leave a Comment