BAFTA 2024: दीपिका पादुकोण ने साड़ी में समारोह में प्रमुख पुरस्कार प्रदान किया

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

बाफ्टा के लिए दीपिका पादुकोण ने गोल्डन और सिल्वर रंग की झिलमिलाती साड़ी पहनी थी। उन्होंने अंग्रेजी भाषा में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार प्रदान किया।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रविवार शाम 77वें बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स 2024 में शामिल हुईं। उन्होंने द जोन ऑफ इंटरेस्ट के लिए अभिनेता जोनाथन ग्लेज़र को अंग्रेजी भाषा में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार प्रदान किया।

जोनाथन ग्लेज़र के अलावा, श्रेणी में अन्य नामांकित व्यक्ति 20 डेज़ इन मारियुपोल, एनाटॉमी ऑफ़ ए फ़ॉल, पास्ट लाइव्स और सोसाइटी ऑफ़ द स्नो थे। (यह भी पढ़ें | बाफ्टा के विजेताओं की पूरी सूची: ओपेनहाइमर सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सिलियन मर्फी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता)

दीपिका पादुकोण

इवेंट में दीपिका ने क्या पहना?
इवेंट के लिए दीपिका ने गोल्डन और सिल्वर रंग की झिलमिलाती साड़ी पहनी थी, जिस पर सेक्विन का काम था। उन्होंने इसे स्ट्रैपी स्लीव्स वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया। अभिनेता ने मेसी हेयर बन और स्टेटमेंट इयररिंग्स को चुना।

क्रिकेट का ऐसा रोमांच खोजें जो पहले कभी नहीं देखा गया, विशेष रूप से एचटी पर। अभी अन्वेषण करें!
पुरस्कार प्रदान करतीं दीपिका
दर्शकों की तालियों के बीच दीपिका मंच पर आईं और पुरस्कार की घोषणा की। भारत में, पुरस्कारों का लायंसगेट प्ले पर सीधा प्रसारण किया गया। यह समारोह लंदन रॉयल फेस्टिवल हॉल में हुआ।

अन्य प्रस्तुतकर्ताओं की सूची में डेविड बेकहम, दुआ लीपा, केट ब्लैंचेट, एडजोआ एंडोह, ह्यू ग्रांट और लिली कोलिन्स शामिल थे।

people also read this..

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बच्चे की घोषणा पर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और अन्य के संदेश 2024

Leave a Comment