राम चरण 2 मार्च को ‘गेम चेंजर’ का हैदराबाद शूटिंग शेड्यूल पूरा करेंगे।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

पैन-इंडियन फिल्म गेम चेंजर में काफी देरी हुई है, जो उनकी प्रशंसित फिल्म आरआरआर के बाद राम चरण की अगली परियोजना है। महान एस शंकर द्वारा निर्देशित, फिल्म को पहले ही कई देरी का सामना करना पड़ा है, कई समय सीमाएँ गायब हो गई हैं। निर्माता दिल राजू ने अपनी राय व्यक्त की है कि फिल्म की पूर्णता और रिलीज की तारीख अंततः शंकर पर निर्भर करती है।

लंबे समय की देरी के बाद, गेम चेंजर आखिरकार सेट पर लौट रहा है, निर्माता आज से एक हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। प्रोडक्शन टीम 10 दिनों के शेड्यूल के लिए रामोजी फिल्म सिटी में स्थानांतरित हो रही है, जिसके दौरान निर्देशक शंकर एक भव्य एक्शन सीक्वेंस फिल्माने की योजना बना रहे हैं। विस्तार पर ध्यान देने और दृश्य प्रभावों के प्रभावशाली उपयोग के लिए जाने जाने वाले, शंकर की फिल्में अक्सर उल्लेखनीय परिणाम देती हैं, जिससे दर्शकों को निर्देशक से एक और शानदार उत्पादन की उम्मीद होती है।

राम चरण

इस बीच, देवारा द्वारा सुरक्षित दशहरा स्लॉट और विश्वंभरा जैसी अन्य फिल्मों द्वारा संक्रांति 2025 स्लॉट बुक किए जाने के साथ, ऐसा प्रतीत होता है कि गेम चेंजर दिवाली या दिसंबर के दौरान रिलीज का लक्ष्य रख सकता है। यह योजना साकार होती है या नहीं यह देखना अभी बाकी है।

people also read this..

Leave a Comment