शाहिद कपूर और करीना कपूर की जब वी मेट वैलेंटाइन वीक के लिए बड़े पर्दे पर लौट रही है-फरवरी 2024

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की 2007 की रोमांटिक कॉमेडी जब वी मेट पीवीआर-इनॉक्स के वेलेंटाइन फिल्म फेस्टिवल के हिस्से के रूप में 9 फरवरी को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई, जाने जान अभिनेत्री ने शनिवार को घोषणा की।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, जब वी मेट एक आरक्षित और गंभीर व्यवसायी आदित्य (शाहिद) की कहानी है, जो अपनी ट्रेन छूट जाने के बाद एक जिंदादिल और स्वतंत्र विचारों वाली महिला गीत (करीना) से मिलता है। जब वे एक साथ यात्रा करते हैं तो उनकी आकस्मिक मुठभेड़ रोमांच और आत्म-खोजों की एक श्रृंखला की ओर ले जाती है, और अंततः उनके विपरीत व्यक्तित्वों के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं।

करीना द्वारा साझा किए गए वीडियो में फिल्म के कुछ प्रतिष्ठित दृश्य दिखाए गए हैं – वह समय जब गीत की ट्रेन छूट गई थी, वह पहली बार आदित्य से मिली थी और उसे अंदर रखने के बारे में शाहिद की टिप्पणी के जवाब में उसका “इतनी भी सुंदर नहीं हूं मैं” संवाद था। उसकी बकबक करने की आदत के लिए संग्रहालय। इसमें इरशाद कामिल, प्रीतम चक्रवर्ती और श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए गाने ये इश्क है के संगीत वीडियो के दृश्य भी शामिल हैं।

पीवीआर-इनॉक्स ने गुरुवार को घोषणा की थी कि 26 रोमांटिक फिल्में – जिनमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, टाइटैनिक, जब वी मेट, ये जवानी है दीवानी, वीर-ज़ारा और सीता रमन शामिल हैं – 9 से 15 फरवरी तक देश भर के 77 शहरों में प्रदर्शित की जाएंगी। . ये फिल्में भारत के 194 पीवीआर थिएटरों में और सात भाषाओं में दिखाई जाएंगी।

जब वी मेट अब शाहिद की नवीनतम रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के साथ सिनेमाघरों में चल रही है, जिसमें कृति सैनन भी हैं। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में दुनिया भर से 14 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

इस बीच, बिग बॉस 17 के Munawar Faruqui ने भारतीय क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ पार्टी की।

1 thought on “शाहिद कपूर और करीना कपूर की जब वी मेट वैलेंटाइन वीक के लिए बड़े पर्दे पर लौट रही है-फरवरी 2024”

Leave a Comment