shortdailynews.com

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टाइटल ट्रैक अभी जारी! टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने स्क्रीन पर आग लगा दी 2024

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह पहली बार है कि हमें दो एक्शन हीरो एक साथ देखने को मिलेंगे और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते। लेकिन इससे पहले कि फिल्म प्रशंसकों तक पहुंच पाती, आखिरकार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है और हम क्या कह सकते हैं! दोनों अभिनेताओं ने इसे बखूबी निभाया है!

इसकी जांच – पड़ताल करें।

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ गाना साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। टाइटल ट्रैक शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ”तेरे पीछे तेरा यार खड़ा ❤️🤝

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक अभी देखें: बायो में लिंक

बड़े मियान चोटे मियान ऑनईआईडी2024”

अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा द्वारा गाए गए इस गाने के बोल इरशाद कामिल के हैं जबकि विशाल खुद गाने के संगीतकार हैं। वीडियो में, हम न केवल टाइगर श्रॉफ को हमेशा की तरह अपने डांस मूव्स से जलवा बिखेरते हुए देख रहे हैं, बल्कि जिस तरह से अक्की पाजी भी टाइगर से मेल खाते हैं वह अनुकरणीय है! हमें यकीनन इन दोनों से और भी ज्यादा प्यार हो गया है. जब गाना रिलीज़ हुआ, तो प्रशंसकों ने अपना उत्साह और प्यार साझा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “अक्षय + टाइगर = 🔥😍❤”, “अक्षय + टाइगर + विशाल + अनिरुद्ध = चार्टबस्टर 🔥”, “खिलाड़ी + बागी = ऑल रिकॉर्ड तो गया अब नया इतिहास बनेगा फिल्म इंडस्ट्री का 😎😎 💥💥💥 ”, “बड़े मिया छोटे मिया ब्लॉकबस्टर फिल्म और गाना 😊😊😊 विशाल और इरशाद सर का धमाल, अनिरुद्ध की जबरदस्त आवाज और एके और टाइगर की नेक्स्ट लेवल एनर्जी।💥💥💥”, आदि।

‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ के बारे में

टाइगर श्रॉफ

‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक आगामी हिंदी भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है और जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। साउंडट्रैक एल्बम विशाल मिश्रा द्वारा रचित है, जबकि जूलियस पैकियम ने बैकग्राउंड स्कोर तैयार किया है, जिसमें सिनेमैटोग्राफर के रूप में मार्सिन लास्काविएक और संपादक के रूप में स्टीवन एच. बर्नार्ड हैं। दृश्य प्रभावों को DNEG द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

People also read……..

KGF सेंसेशन यश ने बेटी के लिए खरीदी कैंडी, तस्वीरें हुईं वायरल 2024….

Exit mobile version