shortdailynews.com

‘देवरा’ से ‘उलझ’: जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्मों की सूची देखें।

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से लेकर स्पोर्ट्स ड्रामा से लेकर रोमांटिक कॉमेडी और यहां तक ​​कि एक पौराणिक महाकाव्य तक, जान्हवी दर्शकों को पहले की तरह रोमांचित और मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, और बॉलीवुड के सबसे होनहार और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर रही है।

जान्हवी कपूर 2024 में विभिन्न शैलियों की परियोजनाओं की एक प्रभावशाली श्रृंखला के साथ सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने के लिए तैयार हैं, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और उनकी कला के प्रति समर्पण को प्रदर्शित करेगी।

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी शानदार शुरुआत करने से लेकर स्पोर्ट्स ड्रामा से लेकर रोमांटिक कॉमेडी और यहां तक ​​कि एक पौराणिक महाकाव्य तक, जान्हवी दर्शकों को पहले की तरह रोमांचित और मनोरंजन करने के लिए तैयार है, और बॉलीवुड के सबसे होनहार और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर रही है। जैसा कि दर्शक इस सिनेमाई रोलरकोस्टर के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, यह कहना सुरक्षित है कि 2024 निस्संदेह जेके का वर्ष है।

जान्हवी ने ‘देवरा’ के साथ अज्ञात क्षेत्र में कदम रखा, जो दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में उनकी पहली फिल्म थी। फिल्म पुरानी यादों की एक दिलचस्प परत जोड़ती है क्योंकि यह उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ लाती है, जिनके दादा ने अतीत में जान्हवी की प्रसिद्ध मां-अभिनेत्री, श्रीदेवी के साथ स्क्रीन साझा की थी। फिल्म एक सांस्कृतिक समामेलन का वादा करती है, जो जान्हवी की भाषाई सीमाओं को पार करने की क्षमता को प्रदर्शित करती है।

जान्हवी

मिस्टर एंड मिसेज माही – राजकुमार राव के साथ

‘श्रीमान’ में और मिसेज माही’, जान्हवी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाती है, जो दो साल के कठोर प्रशिक्षण से गुज़रकर प्रामाणिकता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाती है। अपने किरदार में ढलने के प्रति उनका समर्पण निश्चित रूप से यथार्थवाद की एक परत जोड़ेगा, जो दर्शकों को खेल नाटक से जोड़ेगा। इस प्रोजेक्ट के साथ जान्हवी बड़े पर्दे पर एथलीटों के चित्रण को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं।

people also read this..

Exit mobile version