करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे जेह की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर बेटी राहा के साथ, सोनम कपूर बेटे वायु के साथ।

Photo of author
Written By shortdailynews.com

Your daily snapshot of the world's latest events, brought to you by ShortDailyNews.

यह करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह का तीसरा जन्मदिन है और आप एक भव्य जश्न की उम्मीद कर सकते हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान ने बुधवार शाम नन्हें के लिए एक बड़ी जन्मदिन पार्टी आयोजित की। करीना और सैफ के परिवार के सदस्यों के साथ-साथ दोस्त भी बर्थडे बॉय को बधाई देने पहुंचे।

करीना कपूर के चचेरे भाई रणबीर कपूर, पत्नी आलिया भट्ट के बिना, बेटी राहा और भतीजी समारा (रिद्धिमा कपूर साहनी और भरत साहनी की बेटी) के साथ जन्मदिन की पार्टी में आए। रणबीर कपूर नीली शर्ट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने शटरबग्स के लिए समारा के साथ पोज़ दिया।

जेह की बर्थडे पार्टी

जेह की बर्थडे पार्टी

पपराज़ी पीछे से अपने पिता की गोद में बैठे राहा की एक झलक पाने में कामयाब रहे। करीना और सैफ की प्रिय दोस्त सोनम कपूर फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं। पार्टी में वह बेटे वायु के साथ पहुंचीं. पार्टी में करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी नजर आईं.
यहां बर्थडे बॉय जेह की एक प्यारी तस्वीर है।

जेह की बर्थडे पार्टी

जेह की बर्थडे पार्टी

उन्होंने सफेद शर्ट के ऊपर नीला स्वेटर पहना था और इसे जींस के साथ जोड़ा था। जेह के बड़े भाई तैमूर को अपने कुछ दोस्तों के साथ स्कूल यूनिफॉर्म में देखा गया।

करीना के माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे थे। सैफ की बहनें सोहा अली खान, सबा अली खान ने भी पैपराजी के लिए पोज दिए. पार्टी में सोहा के प्लस वन उनके पति कुणाल खेमू थे। वे अपने सबसे अच्छे कैज़ुअल कपड़े पहने हुए थे।
सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से शादी की।

वे दो लड़कों, तैमूर और जेह के माता-पिता हैं। सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। वे सारा और इब्राहिम को साझा करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार जाने जान में नजर आई थीं। वह अगली बार द क्रू में तब्बू और कृति सेनन के साथ नजर आएंगी। सैफ अली खान अगली बार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ देवारा में नजर आएंगे।

People also read this..

1 thought on “करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे जेह की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर बेटी राहा के साथ, सोनम कपूर बेटे वायु के साथ।”

Leave a Comment