shortdailynews.com

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब शादीशुदा हैं; नवविवाहित जोड़े की पहली तस्वीरें।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने बुधवार को गोवा में अपने परिवार और फिल्म उद्योग के करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। नवविवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली आधिकारिक तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए, रकुल ने लिखा, “अभी और हमेशा के लिए मेरा” साथ ही उन्होंने एक लाल दिल वाला इमोजी भी डाला।

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी का विवाह समारोह दोपहर में आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में हुआ। रकुल की सिख जड़ों का सम्मान करते हुए, जोड़े ने पहली बार आनंद कारज समारोह के साथ शादी की। इसके बाद जैकी की सिंधी विरासत की याद में शाम को फेरे हुए। शादी में शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर समेत कई हस्तियां शामिल हुईं।

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के दो विवाह समारोह
इससे पहले, जोड़े के एक करीबी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया, “रकुल प्रीत सिंह का ‘चूड़ा’ समारोह सुबह के लिए निर्धारित है। फिर जोड़ा आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोपहर 3.30 बजे के बाद सात फेरे लेगा। रकुल और जैकी दो फेरे लेंगे।” विवाह समारोह: आनंद कारज और एक सिंधी-शैली समारोह, जो दोनों की संस्कृतियों को दर्शाता है। शाम की जल्दी शादी का विकल्प जोड़े की अपनी वैवाहिक यात्रा की उज्ज्वल और खुशहाल शुरुआत की इच्छा को दर्शाता है।”

रकुल प्रीत सिंह

नवविवाहितों की पहली तस्वीरों का इंतजार है
यह जोड़ा जल्द ही फोटो-ऑप के लिए होटल के बाहर इकट्ठा हुए मीडिया के सामने आएगा। दोनों समारोहों के पूरा होने के बाद शाम को उनसे अपनी पहली आधिकारिक शादी की तस्वीरें या वीडियो साझा करने की भी उम्मीद की जाती है। उनका विवाह-पूर्व उत्सव 19 फरवरी को शुरू हुआ। रकुल प्रीत और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी। फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पहला भाग 1996 में रिलीज़ हुआ था और इसमें कमल हासन ने एक वृद्ध स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई थी जो भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ने का फैसला करता है।

दूसरी ओर, जैकी अपने अगले प्रोडक्शन बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय, टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं और यह ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

People also read this..

Exit mobile version