shortdailynews.com

Breaking News:आप क्या जानते हैं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की कुल संपत्ति कितनी है 2024?

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया। उनकी प्रेम कहानी COVID-19 लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई और तब से उन्होंने युवा प्रेम का एक बड़ा उदाहरण स्थापित किया है। उनके स्नेह के टपकते सार्वजनिक प्रदर्शन, उनकी रोमांटिक तारीखों और छुट्टियों की लार टपकाने वाली तस्वीरों और वीडियो ने उनके प्रशंसकों के दिलों को पिघला दिया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री कई परफेक्ट जोड़ियों से भरी पड़ी है, लेकिन रकुल प्रीत और जैकी अपनी सादगी के कारण सबसे अलग नजर आते हैं। अपने करियर क्षेत्र में सफलता के बीच भी वे विनम्र और नियमित बने रहते हैं। एक-दूसरे के प्रति उनकी प्रशंसा की ईमानदारी उन शब्दों में दिखाई देती है जो वे एक-दूसरे की ग्लैमरस तस्वीरों के लिए छोड़ते हैं। अपने रिश्ते को मीडिया की सुर्खियों से दूर रखने के लिए लोगों ने उनकी सराहना की है।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की कुल संपत्ति

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की कुल संपत्ति और फ़िल्म उद्योग कैरियर


रकुल प्रीत सिंह इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बनकर उभरी हैं। ‘कोंडा पोलम’, ‘डॉक्टर जी’, ‘रनवे 34’, ‘वेंकटाद्रि एक्सप्रेस’, ‘लौक्यम’, ‘यारियां’, ‘नन्नकु प्रेमथो’ और ‘रारांडोई वेदुका चुधम’ जैसी फिल्मों में उनका उल्लेखनीय प्रदर्शन

जैकी भगनानी, जो खुद एक सफल निर्माता हैं, ने ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’ और ‘कल किसने देखा’ जैसी हिट फिल्मों में योगदान दिया है।

शैक्षिक पृष्ठभूमि
रकुल ने 2009 में 18 साल की उम्र में मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया। उनका जन्म 10 अक्टूबर 1990 को नई दिल्ली में हुआ था और उन्होंने आर्मी पब्लिक स्कूल से अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी की। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज से गणित में स्नातक की पढ़ाई की। पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग उनका जुनून बन गया और फैशन की दुनिया में उनकी दिलचस्पी काफी बढ़ गई।

जैकी भगनानी 25 दिसंबर 1984 को कोलकाता में जन्मे जैकी एक सिंधी परिवार से हैं। उनके पिता, वाशु भगनानी, ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’ और ‘F.A.L.T.U’ जैसी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माता हैं। जैकी ने मुंबई के वेल्हम बॉयज़ स्कूल और सेंट टेरेसा हाई स्कूल से पढ़ाई की। उन्होंने एच.आर. कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से कॉमर्स में कोर्स पूरा किया।

रकुल प्रीत ने शादी की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि वह हमेशा से ही ऐसी फेरीटेल शादी करना चाहती थीं. डिजाइनर तरुण तहिलियानी की वजह से ये सब मुमकिन हो पाया. साथ ही उन्होंने अपने फैंस को भी शुक्रिया कहा जिन्होंने इतने प्यार से उन्हें विश किया

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की कुल संपत्ति

जैकी भगनानी जाने-माने प्रोड्यूसर वाशु भगनानी  के बेटे हैं। रियल एस्टेट कारोबारी वाशु ने गोविंदा की फिल्म ‘कुली नंबर-1’ से बतौर प्रोड्यूसर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पारी शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में प्रोड्यूस कीं। 


लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत 200 रुपये चार्ज करती हैं। एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रु. फिल्मों में अभिनय के अलावा रकुल प्रीत ब्रांड प्रमोशन और विज्ञापन अभियानों में भी शामिल रहती हैं। रकुल प्रीत 16,000 वर्ग मीटर की मालिक हैं। जुबली हिल्स में फीट 3बीएचके घर, इसके अलावा, उनके पास दिल्ली, विजाग और मुंबई में भी कुछ फ्लैट हैं।

अभिनेत्री के पास सुपर-महंगी कारों की एक श्रृंखला भी है

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की कुल संपत्ति लगभग रु. 84 करोड़. रकुल की कुल संपत्ति रु। 49 करोड़, जबकि जैकी की कुल संपत्ति कथित तौर पर रु 35 करोड़.

People also read this..

Exit mobile version